×

बड़ी खबरः IGMC में भर्ती नालागढ़ के कोरोना पॉजिटिव जमातियों की रिपोर्ट हुई नेगेटिव

बड़ी खबरः IGMC में भर्ती नालागढ़ के कोरोना पॉजिटिव जमातियों की रिपोर्ट हुई नेगेटिव

- Advertisement -

शिमला/सोलन/हमीरपुर। आईजीएमसी (IGMC) में भर्ती नालागढ़ के तीन कोरोना पॉजिटिव जमातियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव हो गई है। पहले चरण में आज आईजीएमसी में 19 सैंपल जांचे गए। सभी नेगेटिव आए। इनमें तीन नालागढ़ के तीन कोरोना पॉजिटिव जमातियों के सैंपल भी शामिल थे। बता दें कि डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, अस्पातल टांडा में भी तब्लीगी जमात से जुड़े कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) चार लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव हुई है। इसमें तीन ऊना जिला जोकि मंडी जिला के रहने वाले हैं और एक कांगड़ा जिला से है। ऐसे में अभी तक सात जमातियों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जोकि राहत भरी खबर है। इनके दोबारा सैंपल जांचे जाएंगे अगर रिपोर्ट नेगेटिव रहती है तो इन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। जिला सोलन के 18 कोरोना वायरस (Coronavirus) के सैंपल आज नेगेटिव आए हैं। सैंपल की जांच सीआरआई कसौली (CRI Kasauli) में की गई। यह सभी कोरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमात से जुड़े व्यक्ति के संपर्क वाले थे। हमीरपुर जिला से पूर्व में भेजे गए सभी 28 नमूनों की जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।


यह भी पढ़ें:  महाराष्ट्र तक जुड़ी है Himachal के कोरोना संक्रमित जमाती की Travel History

वहीं, कर्फ्यू (Curfew) के दौरान बिना किसी वजह के इधर-उधर घूमने पर सोलन पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसपी डॉ. शिव कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस की टीम गश्त पर थी।  इसी दौरान एचआरटीसी वर्कशॉप के नजदीक पुलिस ने एक युवक को कार में घूमता हुआ पाया। जबकि कोरोना वायरस को देखते हुए जारी आदेशों के तहत कर्फ्यू के दौरान बिना अनुमति के इधर-उधर आने जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा है। पुलिस ने गौरव नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  बड़ी खबरः Kangra जिला में कर्फ्यू में ढील के दौरान खुलेंगी Book Shop

वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने निखिल शर्मा व मुकेश ठाकुर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि यह दोनों युवक भी एक गाड़ी में कर्फ्यू के दौरान  घूम रहे थे। जब इन युवकों से घूमने की वजह पूछी गई तो वह कोई ठोस वजह इस विषय में नहीं बता सके। जबकि कर्फ्यू के दौरान घूमना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है