Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

सुशांत की मौत से Cricket जगत भी सन्न: युवराज-कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने जताया शोक

सुशांत की मौत से Cricket जगत भी सन्न: युवराज-कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने जताया शोक

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 साल की उम्र में मुंबई में रविवार को सुसाइड (Suicide) कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका शव बांद्रा स्थित उनके घर पर लटका मिला। पुलिस को घटना की सूचना कथित तौर पर उनके घरेलू सहायक ने दी। सुशांत ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी‘, ‘राब्ता’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया था। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का रोल रूपहले पर्दे पर निभाने वाले सुशांत की मौत से क्रिकेट जगत को भी गहरा सदमा लगा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह समेत क्रिकेट जगह के कई प्रमुख सितारों ने सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सचिन तेंदुलकर

‘सुशांत सिंह के बारे में सुनकर मैं बेहद हैरान और दुखी हूं। वह एक युवा और टेलेंटिड अभिनेता थे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ। सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले।’

युवराज सिंह

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के 34 वर्ष की उम्र में खुदकुशी करने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर युवराज सिंह ने ट्वीट किया, “मुझे बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा! कोई इतना जवान और कामयाब??” उन्होंने आगे लिखा, “हमें वाकई नहीं पता होता कि अंदर क्या चल रहा है जबकि बाहर से बिलकुल अलग लगता है।”

किरण मोरे

एमएस धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेनिंग देने वाले पूर्व-विकेटकीपर किरण मोरे ने कहा है कि सुशांत की मृत्यु से एक अविश्वसनीय यात्रा खत्म हो गई। उन्होंने कहा, ‘हमने एक प्यारा बच्चा, एक कर्मठ, शिक्षित और सफल इंसान खो दिया। उसने (फिल्म में) रोल के लिए 9 महीने तक अभ्यास किया था, उसने हेलिकॉप्टर शॉट में महारत हासिल की।’

कामरान अकमल

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल ने ट्वीट किया, “जब कोई इतना युवा खुदकुशी करता है तो बहुत हैरानी होती है।” उन्होंने लिखा, “यह बहुत डिप्रेसिंग है…किसी को नहीं पता होता कोई दूसरा किस दौर से गुज़र रहा है…किसी को नहीं पता उन्होंने ऐसा क्यों किया…उनका पाकिस्तानी फैन होते हुए मैं बहुत दुखी हूं।”

इरफान पठान

इरफान पठान ने सुशांत सिंह की आत्महत्या पर दुख जाहिर करते हुए उनके साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद किया। पठान ने कहा, ‘मैं बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं सुशांत के परिवार के साथ हैं। मैं ताज होटल की जिम में उनसे मिला था। मैंने सुशांत के केदारनाथ में किए गए काम की तारीफ की थी। सुशांत ने कहा था आप मेरी छिछोरे मूवी जरूर देखना।’

चेन्नई सुपर किंग्स

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 34 वर्ष की उम्र में खुदकुशी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्वीट किया, “अब भी सदमे में हैं। [यह] बेहद गलत है?।” सीएसके ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है, “ऐसा फिनिश (अंत) जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी।”

विराट कोहली

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 34 वर्ष की उम्र में खुदकुशी पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, “सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरान हूं। इसे ज़हन में उतार पाना बहुत मुश्किल है।” वहीं, स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, “प्लीज़ कहिए कि यह फेक न्यूज़…यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे।”

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है