Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

#Corona_Vaccine को लेकर ये क्या कह गए #Harbhajan, ट्विटर पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोगों ने क्रिकेटर की जमकर लगाई क्लास

#Corona_Vaccine को लेकर ये क्या कह गए #Harbhajan, ट्विटर पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

- Advertisement -

चंडीगढ़। इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हर कोई यही दुआ कर रहा है वैक्सीन जल्दी से तैयार हो और भारत पहुंचे। विदेश में कुछ कंपनियों ने वैक्सीन बना ली है, लेकिन कोई भी कोरोना वैक्सीन ( Corona vaccine) 100 फीसदी सही नहीं है। इसी बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह (Cricketer Harbhajan Singh ) ने ऐसा ट्वीट किया है जो कि लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया और इसके लिए उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


 


 

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “फाइजर और बायोटेक वैक्सीन की एक्युरेसी- 94 प्रतिशत, मोडेर्ना वैक्सीन- 94.5 प्रतिशत, ऑक्सफर्ड वैक्सीन- 90 प्रतिशत….भारतीयों का रिकवरी रेट (बिना वैक्सीन)- 93.6 प्रतिशत… क्या भारतीयों को वाकई वैक्सीन की जरूरत है? भज्जी को अपने इस ट्वीट के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

 

 

एक यूजर ने लिखा है कि ट्वीट (Tweet) करने से पहले विज्ञान पढ़ लीजिए। भज्जी से इस फैन ने ये भी पूछा है क्या आप ऐसे जहाज में बैठना पसंद करेंगे, जिसके क्रैश होने के चांस 5 फीसदी हों? रिकवरी रेट का मतलब ये भी है कि बाकी बचे लोग गंभीर हैं या फिर मर चुके हैं।

 

 

एक यूजर ने उनको क्रिकेट के लहजे में ही सलाह दे दी है कि जब क्रिकेट की पिच पर एक ही शख्स की मौत हुई है तो क्या इस हिसाब से हेल्मेट लगाना जरूरी है। एक IPS ने कहा है कि आंकड़े सही किस तरह होते हैं ये बस उसी क्षेत्र से जुड़ा शख्स जान सकता है।

 

 

एक यूजर ने मिर्जापुर 2 का एक डायलॉग शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आपसे बेटर उम्मीद किए थे हम’। वहीं, एक अन्य यूजर ने तो उनको वाट्सएप फैमिली ग्रुप के मामा-फूफा की उपाधि दे दी है। एक यूजर ने लिखा कि वैक्सीन की असर क्षमता का आंकलन 93.6 प्रतिशत ठीक होने वाले लोगों पर नहीं किया गया है। ये उन 6.4 प्रतिशत लोगों के लिए हैं जो रिकवर नहीं हो पा रहे हैं। लोगों ने उनको सपोर्ट भी किया है क्योंकि भज्जी का कहने का मतलब गलत नहीं था लेकिन ट्रोल करने वाले किसी का कहां छोड़ते हैं।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है