Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

रोहित शेखर हत्या मामला : अपूर्वा शुक्ला ने ही की थी पति की हत्या, कबूला जुर्म

रोहित शेखर हत्या मामला : अपूर्वा शुक्ला ने ही की थी पति की हत्या, कबूला जुर्म

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले (Rohit Shekhar murder case) का सच आखिर सामने आ ही गया। रोहित की हत्या उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने ही की थी। अपूर्वा शुक्ला को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

हत्या वाली रात रोहित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर शराब पी रहा था और अपूर्वा ने दोनों को देख लिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा काफी झगड़ा हुआ। दोनों की बीच हाथापाई भी हुई और उसी दौरान अपूर्वा ने रोहित का गला दबाकर उसे मार दिया गया। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था।

यह भी पढ़ें :-मोदी का गैर राजनीतिक इंटरव्यू : जानिए अक्षय के सवालों पर क्या रहे पीएम के
जवाब

 

16 अप्रैल को रोहित अपने बंगले के कमरे में मृत पाए गए थे। पुलिस (police) ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी। जानकारी के अनुसार, पुलिस को अपूर्वा शुक्ला के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं, जिसके बाद यह गिरफ्तारी की गई है। शनिवार को पुलिस ने अपूर्वा से 8 घंटे तक लंबी पूछताछ की। सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं था जिसके बाद जांच टीम ने उन पर शिकंजा कसा। कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के साथ इसकी पूरी तैयारी में भी अपूर्वा शामिल थीं। जांच टीम अब अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट कर सकती है।

रोहित शेखर की मां ने पहले इसे स्वाभाविक मौत (Natural death) बताया था, लेकिन जांच आगे बढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि पत्नी से रोहित की अनबन रहती थी। क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पहले यह भी कहा था कि रोहित की पत्नी उन पर शक करती थी और दोनों के बीच काफी तनाव (Tension) था। रोहित की पत्नी को उनके किसी रिश्तेदार महिला के साथ निकटता को लेकर शक था। अपूर्वा की अपने मायके वालों के लिए अलग से मकान बनाने को लेकर भी रोहित से अनबन चल रही थी।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…
.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है