Expand

जसूर में पकड़ी नशे की बड़ी खेप, दो मेडिकल स्टोर सील

जसूर में पकड़ी नशे की बड़ी खेप, दो मेडिकल स्टोर सील

- Advertisement -

धर्मशाला। पुलिस ने नशे के सौदागर कैमिस्टों पर पहली बार बड़ी कार्रवाई करते हुए आज जसूर से नशे के कैप्सूलों की बड़ी खेप बरामद की है। दो आरोपियों से करीब पौने तीन लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया है। साथ ही इन दोनों आरोपियो के मेडिकल स्टोर भी सील कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने आज जसूर में मेडिकल स्टोर चलाने वाले करण सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी राजा का बाग नूरपुर से 5000 नशीले कैप्सूल और 183000 रुपये नकद बरामद किए। आरोपी ये कैप्सूल जसूर में ही मेडिकल स्टोर चलाने वाले राजेंद्र वर्मा पुत्र तिलक राज निवासी शहंशाह कालोनी, लवीणी रोड, पठानकोट से  खरीद कर लाया था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने राजेंद्र के मेडिकल स्टोर पर भी छापामारी की। जहां से नशे के 24 कैप्सूल और 90910 रुपये बरामद किए गए।

capsules-2दोनों के मेडिकल स्टोर सील कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने कुछ और मामलों में भी बड़ी मात्रा में नशीले कैप्सूल पकड़े हैं। पुलिस ने रैत निवासी हरबिंद्र उर्फ शिशु पुत्र पुरुषोत्तम चंद से 120, गुरमेल चंद पुत्र चतर सिंह निवासी चूड़था (रैत) से 120, लक्की पुत्र चतर सिंह निवासी चूड़था से 120 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। वहीं, बीते कल रमन कुमार पुत्र रछपाल निवासी नूरपुर से 3667 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। वह शराब का भी अवैध कारोबार करता था। इसकी सूचना के बाद उसके घर की तलाशी में यह कैप्सूल बरामद हुए। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

simप्री-एक्टिवेटेड सिम के साथ धरे

मटौर में रिलायंस के डिस्ट्रीब्यूटर से कई मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों की प्री-एक्टिवेटेड सिम बरामद की गई हैं। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मटौर के डिस्ट्रीब्यूटर रोहित पुत्र कश्मीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 अंबाड़ी, नगरोटा बगवां और मुकेश पुत्र शिव प्रसाद निवासी ढोबखाल, पठियार, नगरोटा बगवां से रिलायंस कंपनी की 172, रिलायंस 4जी 16, आइडिया 10, वोडाफोन 5 समेत कुल 203 प्री-एक्टिवेटेड सिम बरामद की हैं।

charasआठ ग्राम चरस सहित एक धरा गिरफ्तार

ऊना। हरोली क्षेत्र के बढेड़ा में पुलिस ने एक व्यक्ति को आठ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार के अनुसार बुधवार शाम को पंडोगा पुलिस ने गश्त पर जा रहा थी, कि इसी पुलिस ने बढेड़ा में पैदल जा रहे प्रमोद कुमार निवासी बढेड़ा को शक के आधार पर चैकिंग के लिए रोका। जांच के दौरान व्यक्ति के पास से आठ ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। उधर, हरोली डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने
आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है