Expand

मंडी के चार चरस तस्कर गिरफ्तार

मंडी के चार चरस तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

धर्मशाला। नशे के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में पालमपुर पुलिस ने चरस माफिया की गैंग को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बुधवार तड़के लगाए नाके के दौरान चार युवकों को चरस सहित काबू कर लिया है। उक्त चारों युवक मंडी जिला के रहने वाले हैं। पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

  • आज सुबह करीब 3 बजे पालमपुर पुलिस की टीम ने चढ़ियार चौक पर लगाया था नाका 
  • गाड़ी तलाशी के दौरान 170 ग्राम चरस बरामद की arrest

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 3 बजे पालमपुर पुलिस की टीम ने रूटीन में पालमपुर विवि के पास चढ़ियार चौक पर नाका लगाया था, जिसमें बैजनाथ की तरफ से एक कार आ रही थी, जिसे जब पुलिस ने रोका तो उसमे सवार चारों लोग हड़बड़ा गए। जब पुलिस ने गाड़ी तलाशी ली तो उसमें 170 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस उक्त चारों लोगों को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया । पकड़े गए आरोपियों में तुला राम, कांशी राम, चेतन व बलदेव चारों निवासी पधर जिला मंडी के निवासी बताए जा रहे हैं।  मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ गुरवचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उक्त तथा पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया है कि कहां से यह चरस लाए थे और कहां इसकी सप्लाई करते हैं।

jogindernagarएलईडी चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर में 67 एलईडी चोरी करने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड को जोगिंद्रनगर पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। चंबा के चुराह से ही गिरफ्तार किए गए रमजान मुहम्मद को आज जोगिंद्रनगर की न्यायिक अदालत में पेश किया गया, जहां से तीन दिन का पुलिस रिमांड मिलने की पुष्टि की गई है। गौर हो, इसी साल फरवरी माह में हुई 67 एलईडी की चोरी में पुलिस ने छह अन्य आरोपियों को पहले ही चुराह के आसपास से गिरफ्तार कर लिया है। जोगिंद्रनगर रेलवे स्टेशन के समीप ठाकुर एंटरप्राइजिज के स्टोर से 67 एलईडी चुराए गए थे, जिनमें से 9 एलईडी भी अभी बरामद होने को हैं, जबकि शेष एलईडी दो-तीन किश्तों में बरामद कर लिए गए हैं और अधिकांश एलईडी स्टोर के समीप ही रेलवे स्टेशन के परिसर की झाड़ियों में छिपाए गए थे। एसएचओ संजीव कुमार के अनुसार रमजान मुहम्मद से पूछताछ जारी है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है