Expand

पिता की शिकायत लेकर बेटा पहुंचा थाने

पिता की शिकायत लेकर बेटा पहुंचा थाने

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। एक बेटे द्वारा पिता पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में बेटे द्वारा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। जोगिंद्रनगर थाना में बलोहल निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके पिता ने घर में घुसकर दो अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर उसकी मां व उससे मारपीट की है। इस मारपीट में उन्हें चोटें आई हैं। एसपी मंडी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बस्सी चौकी प्रभारी एएसआई अशोक कुमार को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

crimereport2चोरी हुआ सेब ट्रक बरामद

सोलन। मंगलवार रात सेब की बोरियों से लदे ट्रक चोरी मामले को पुलिस ने एक दिन में ही सुलझा लिया। पुलिस ने ट्रक को सेब की बोरियां सहित पड़ोसी राज्य से बरामद किया है। जानकारी के अनुसार कुमारहट्टी निवासी रमेश कुमार शिमला के कोटखाई में किसी व्यक्ति का ट्रक चलता है। 12 सितंबर को कोटखाई से परवाणु स्थित हिमफैड के लिए 354 सेब की बोरियां लोड़ कर निकला था। वह शाम करीब साढ़े 5 बजे परवाणू शहर के सैक्टर 6 में पहुंचा। ट्रक को एक ढाबे के पास खड़ा कर चाबी कंडक्टर के हवाले कर अपने घर के लिए चला गया। अगले दिन सुबह 13 सितंबर को जब वह परवाणू पहुंचा, तो ढाबे के पास से उसका ट्रक गायब था। उसने कंडक्टर से जब इस बारे में बात करनी चाही तो कंडक्टर ने भी उसका फोन नहीं उठाया। एक अन्य नंबर से कंडक्टर से बात करने पर पता चला कि वह शाम को ट्रक की चाबी टूल में छोड़ कर दिल्ली के लिए निकल गया है। जिसके बाद ट्रक चालक ने इस बारे में पुलिस थाना परवाणु में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने ट्रक की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन कर पड़ोसी राज्यों में भेजा। इसके बाद ट्रक को हरियाणा व उत्तर प्रदेश के सीमा सरसावा से बरामद किया गया। हालांकि पुलिस की ओर से ट्रक को चुराने में किसका हाथ है। इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। मामले की पुष्टि डीएसपी परवाणू प्रमोद चौहान ने की है।

diwin-tikkerबस व ट्रक की भिड़ंत, यात्री घायल

हमीरपुर। आए दिन हो रहे सड़क हादसों से वाहन चालक कोई सबक नहीं सीख रहे। अधिकतर दुर्घटनाएं तेज रफ्तार के कारण ही हो रहे हैं। हालांकि पुलिस द्वारा ऐसे वाहन चालकों पर शिकंजा कसा जाता है लेकिन वाहन चालक हैं कि मानते ही नहीं। इसी कड़ी में टिक्कर डिडवीं के पास एनएच-103 पर राई खड्ड पुल के निकट एक निजी बस व ट्रक की भिड़ंत हो गई। हालांकि इस घटना में जानी नुकसान नहीं हुआ। लेकिन दोनों वाहनों के चालकों सहित आधा दर्जन के करीब यात्री घायल हो गए। यात्रियों को मुंह व कान पर चोटें आई हैं। घायलों को जोनल अस्पताल हमीरपुर ले जाया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों को भी काफी क्षति पहुंची है। बताया जा रहा है कि ट्रक सुबह करीब 11 बजे हमीरपुर से भोटा की तरफ जा रहा था। जबकि बस सरकाघाट से हमीरपुर की ओर जा रही थी। हालांकि कुछ समय के लिए एनएच-103 पर यातायात में विघ्न पड़ा परंतु बाद में यातायात सामान्य हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वाहनों की तेज रफ्तार दुर्घटना का कारण बनी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है