Expand

अगर हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

अगर हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

- Advertisement -

कुल्लू। जिला के भुंतर में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भुंतर के हाथीथान में एक बाइक की एक टिप्पर के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। टिप्पर चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान निलू 24 पुत्र राम सिंह निवासी हाथिथान भुंतर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अगर युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था, जिसके कारण उसके सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हो गई। अगर उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

rape-logoनाबालिग से रेप का आरोपी न्यायिक हिरासत में

भावानगर। किन्नौर जिले के भावानगर थाना क्षेत्र में नाबालिग युवती का अपहरण कर रेप करने के आरोपी को अदालत ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि भावानगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने स्कूल जाती नाबालिग युवती का अपहरण कर रेप किया था। पुलिस ने 22 वर्षीय राजकुमार निवासी नाथपा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामला दर्ज होने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी युवक को सलाखों के पीछे धकेल दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया। अदालत से आरोपी को तीन के पुलिस रिमांड में भेजा था। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को दोबारा अदालत में पेश किया। जहां से उसे अदालत ने 14 न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भावानगर पुलिस ने मामले में आरोपी को 19 सितंबर को गिरफ्तार किया था। युवक ने जिस नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप किया, वह 10वीं की कक्षा में पढ़ती है। आरोपी ने युवती का अपहरण स्कूल जाते समय किया। वह युवती को अपहरण कर भावानगर की आरएस कॉलोनी में अपने किसी परिचित के क्वार्टर में ले गया था। जहां उसने युवती के साथ रेप किया। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष प्रकाश नेगी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पुलिस रिमांड के दौरान अपने गुनाह को कबूल किया है। पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई कर रही है, ताकि इस तरह के जुर्म की पुर्नावृत्ति न हो।

hit-knifeनशेड़ी ने दो पर चाकू से किया वार

सोलन। पुलिस थाना बद्दी के तहत एक व्यक्ति ने दो व्यक्तियों पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उनको चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पिंटू सिंह पुत्र राणा सिंह निवासी हडीजा, तहसील सांजो, जिला जालौर राजस्थान ने यह मामला दर्ज करवाया है। उसने बयान दिया कि दिनांक 21 सितंबर को वह अपनी कंपनी के गेट के पास खड़ा था, तो समय करीब साढ़े 6 बजे श्याम सुंदर निवासी मध्य प्रदेश, जो मानपुरा में किसी कंपनी में काम करता है वहां पर आया और उससे गाली-गलौज करने लगा। उस समय श्याम सुंदर नशे में था और उसने हाथ में लिए हुए चाकू से उसके सिर व मुंह पर वार कर दिया। इस दौरान बलराम भी मौके पर आया और उन्हें छुड़ाने लगा, तो श्याम सुन्दर ने उसे भी गर्दन पर चाकू से वार करके जख्मी कर दिया। शिकायकर्ता के अनुसार उसे श्याम सुन्दर से जान का खतरा है। एसपी बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है