Expand

पुलिस नाके के पास से ले उड़े बैटरियां

पुलिस नाके के पास से ले उड़े बैटरियां

- Advertisement -

सरकाघाट। भांवला दूरभाष केंद्र की बैटरीज चोरी हो गईं। एक्सचेंज के भवन की दीवार तोड़ कर चोरी की गई। सहायक अभियंता दूरभाष रजनीश गुप्ता ने बताया कि इससे तीन लाख का नुकसान हो गया और 500 के करीब टेलीफान बंद हो गए हैं। इससे बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा लेने वाले बैंकों, डाकघरों और अन्य उपभोक्ताओं को असुविधा हो रही है। पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि वर्ष 2014 में भी इसी प्रकार चोरी हुई थी, लेकिन पुलिस उस मामले में कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई। इस कारण चोरों के हौसले और बढ़ गए। गुप्ता ने बताया कि यह वारदात पुलिस की नाका चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई। इस बारे में डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। शीघ्र ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

khann-mafiaअवैध खनन के 5 मामले पकड़े

जोगिंद्रनगर। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट की ओर से अवैध खनन पर तय की गई जिम्मेदारी के खौफ से जोगिंद्रनगर पुलिस भी हरकत में आ गई है। शुक्रवार को सुकाड खड्ड में अवैध खनन पर डोहग के 5 ट्रैक्टर मालिकों व चालकों पर कार्रवाई की गई। उनसे 13500 रुपये का जुर्माना वसूला गया, जबकि 2 मामले अदालत में भेजे गए। जोगिंद्रनगर पुलिस के अतिरिक्त थाना प्रभारी पीएस जरियाल, मुख्य आरक्षी चमन लाल व अन्य की टीम ने अवैध खनन के खिलाफ दबिश दी थी। पुलिस का कहना है कि अवैध खनन को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

charse424 ग्राम चरस के सहित 5 गिरफ्तार

सुंदरनगर। थाना सुंदरनगर के पुलिस दल ने शुक्रवार को चामुखा में नेशनल हाइवे पर लगाए गए नाके के दौरान कार नंबर पीबी.-11बी.ए./9557 में सवार 5 व्यक्तियों से 424 ग्राम चरस बरामद की। पकड़े गए आरोपियों में संदीप कुमार (26), अमित कुमार (27), अजय कुमार (26), जसवीर सिंह व कश्मीर सिंह (28) सभी निवासी रामपुराफूल जिला बठिंडा (पंजाब) शामिल हैं। डीएसपी संजीव भाटिया के अनुसार केस दर्ज कर पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

arrestहुड़दंग मचाने पर तीन गिरफ्तार

सुंदरनगर। थाना सुंदरनगर पुलिस ने चतरोखड़ी चौक के पास लोगों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए नशे में धुत्त होकर हुड़दंग मचा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सुंदरनगर थाना प्रभारी लोकेंद्र नेगी ने इसकी पुष्टि की है।

महिलाओं से मारपीट पर केस

सुंदरनगर। उत्तर प्रदेश के सुजानपुर जिला के चांदपुर गांव की गुड्डी जो यहां खरीहड़ी में किराए के मकान में रहती है, ने बीएसएल पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि गत दिवस राम पाल ने उससे व उसकी बहन भगवती के साथ मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई हैं। डीएसपी संजीव भाटिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है