Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,484,506
मामले (भारत)
63,870,336
मामले (दुनिया)

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को Bomb से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई Security

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को Bomb से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई Security

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है। इसके बाद एहतियात के तौर पर सीएम आवास 5 कालीदास मार्ग और उसके आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह धमकी डायल-112 पर फोन करके दी गई। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है फोन करने वाला कौन है और कहां से फोन किया गया है।

पहले कामरान नामक शख्स ने दी थी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी

जैसे ही अधिकारियों को इस धमकी की जानकारी हुई हड़कंप मच गया, क्योंकि कुछ दिन पहले ही इसी तरह सीएम योगी (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी मिली थी। उस मामले में एटीएस ने आरोपी कामरान अमीन खान (25) निवासी मुंबई चुना भट्टी थानाक्षेत्र की न्यू महाडा कालोनी को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: 7वीं आर्थिक गणना का कार्य फिर शुरू, लोकमित्र संचालक इन शर्तों पर कर सकेंगे कार्य

कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नई धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई (Mumbai) से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया। इस युवक को बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था। 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया।

50 अलग अलग अन्य जगहों पर भी बम धमाके करने की धमकी दी

शुक्रवार को सीएम आवास सहित यूपी के कई इलाकों में बम धमाके की धमकी के बाद पुलिस ने अलर्ट (Alert) जारी कर सभी जगह सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया। सीएम आवास 5 कालीदास मार्ग पर डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति ने प्रदेश में 50 अलग अलग अन्य जगहों पर भी बम धमाके करने की धमकी दी है। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जाने से मारने की पहले की धमकियां मिलती रही हैं। सुरक्षा की दृष्टि से सीएम योगी आदित्यनाथ पर देश के सभी मुख्यमंत्रियों से ज्यादा खतरा है। पहले से ही सीएम योगी आतंकवादियों के निशाने पर रहे हैं। आईबी ने पहले भी उनकी सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ है। उन्हें Z+ सिक्योरिटी भी मिली हुई है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है