Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

Nahan में चूरापोस्त, लाहन पकड़ी; Una में चरस के साथ एक पेटी अवैध शराब बरामद

Nahan में चूरापोस्त, लाहन पकड़ी; Una में चरस के साथ एक पेटी अवैध शराब बरामद

- Advertisement -

नाहन/ऊना। कोरोना काल में भी नशा तस्कर सक्रिय हैं। प्रदेश के सिरमौर (Sirmaur) और ऊना (Una) में पुलिस ने चुरापोस्त, अवैध शराब और चरस रखने और बेचने के आरोप में मामले दर्ज किए हैं। पहला मामला जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में सामने आया है। यहां पुलिस ने 1.942 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना कालाअंब की पुलिस टीम गश्त के दौरान होरीजन कंपनी मोगीनन्द के पास मौजूद थी। इस दौरान सूचना मिली की कि शहजाद निवासी गांव व डाकघर बिक्रमबाग, तहसील नाहन, जिला सिरमौर स्कूटी पर नाहन से कलाअंब की ओर स्कूटी में चूरापोस्त छुपाकर ला रहा है। सूचना पर पुलिस ने मोगीनन्द में नाकाबंदी कर के उक्त स्कूटी को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान उक्त व्यक्ति की स्कूटी से 1.942 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना कालाअब में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Una के पिपलू में बुजुर्ग ने नशे में मचा रखा था उत्पात, परिजनों ने बुला ली पुलिस

 

पांवटा साहिब में नष्ट की 300 लीटर लाहन

उपमंडल पांवटा साहिब के सिंघपुरा पुलिस ने बोबरी खाला में 300 लीटर लाहन नष्ट करने में सफ़लता हासिल की है। सिंघपुरा चौकी को सूचना मिली थी कि बोबरी खाला में अवैध शराब निकालने का कारोबार चल रहा है। इस पर पुलिस ने बोबरी खाला में दबिश दी। छानबीन के दौरान टीम को बोबरी खाला में शराब बनाने के लिए रखी गई टंकिया बरामद हुईए जिसमें 300 लीटर लाहन पाई गई। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस टीम ने मौके पर ही लाहन व भट्ठियां नष्ट कर दीं। डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: ऊना के झलेड़ा में Bike लेकर जा रहा था Bihar का युवक, बीच रास्ते कार चालक ने मार दी टक्कर

ऊना में चरस और अवैध शराब बरामद

जिला ऊना के भदसाली लोअर में 1 व्यक्ति से चरस बरामद करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बुधवार को पंडोगा पुलिस चौकी प्रभारी रविन्द्र कुमार जब अपनी टीम सहित क्षेत्र के दौरे पर थे। तभी भदसाली लोअर के मार्ग पर चल रहे व्यक्ति पर जब शक हुआ तो उसे रोककर चैक किया गया। जिस पर उसके पास से 44.34 ग्राम चरस बरामद की गई। इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली अनिल कुमार ने करते हुए बताया कि आरोपी विशाल कुमार से 44.34 ग्राम चरस बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि 40 वर्षीय व्यक्ति पर इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसी तरह से संतोषगढ़ में पुलिस ने चाय की दुकान से अवैध शराब बरामद की है। दुकानदार के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक संतोषगढ़ निवासी राहुल शर्मा पुत्र सतीश कुमार की दुकान पुलिस ने 1 पेटी अवैध शराब बरामद की राहुल चाय और अंडे की दुकान चलाता है एएसपी ऊना विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है