दो ने निगला जहर, छात्रा की मौत, नवविवाहिता अस्पताल में भर्ती

बंजार और मंडी के रक्कड़ में सामने आया मामला

दो ने निगला जहर, छात्रा की मौत, नवविवाहिता अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

कुल्लू/सुंदरनगर। बंजार उपमंडल में कॉलेज (College) छात्रा की जहर निगलने से मौत हो गई है। वहीं, मंडी जिला ( District Mandi ) के साई के रक्कड़ गांव की एक नवविवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया। पुलिस (Police) ने मायके पक्ष की ओर से मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बंजार थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि पुलिस को युवती की मौत होने की सूचना मिली थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बंजार उपमंडल के शजवाड़ क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय युवती जब बाजार से घर पहुंची तो वह जाकर सीधी सो गई और इस दौरान युवती को उल्टियां हुई तो परिजनों ने उसे अस्पताल के लाया। अस्पताल (Hospital) पहुंचने से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी नरेश ने बताया कि युवती के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को किया जाएगा, उसके बाद ही शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें:- हुरला में आसमानी बिजली गिरने से नेपाली की मौत, बंजार में बुजुर्ग ने निगला जहर

उधर, मंडी जिला के साई के रक्कड़ गांव की एक नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय शीतल की 6 माह पहले साई के रक्कड़ गांव के रविकुमार से शादी हुई थी। शीतल राजकीय संस्कृत कॉलेज सुंदरनगर में शास्त्री की पढ़ाई कर रही हैं और वही अभी रवि कुमार कुल्लू जिला के आनी में सरकारी नौकरी करते हैं। शीतल ने कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई है और उसे सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sundernagar) में लाया गया, जहां पर उसका इलाज डॉक्टरों की देख रेख में चल रहा है। दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ इस बात को लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है। पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नवविवाहिता के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगामी कार्रवाई तेज कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है