कुल्लू में चरस के साथ 6 पर्यटक गिरफ्तार, इंदौरा में पकड़ा चिट्टा

कुल्लू में चरस के साथ 6 पर्यटक गिरफ्तार, इंदौरा में पकड़ा चिट्टा

- Advertisement -

कुल्लू / इंदौरा। प्रदेश में बढ़ रहे नशे पर लगाम लगाने को पुलिस भरसक प्रयास कर रही है। इसी के चलते बुधवार को पुलिस ने कुल्लू और कांगड़ा में यूपी और पंजाब के सात लोगों से चरस (Charas) और चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


 

यह भी पढ़ें:  सत्ती के खिलाफ फतवा जारी करने वाले वकील के खिलाफ एफआईआर

जानकारी के अनुसार मणिकर्ण घाटी (Manikaran Vally) के मलाणा मार्ग पर वाहनों की चैकिंग के दौरान एक वाहन 118 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने इस वाहन में बैठे 6 पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि उनकी एक टीम मलाणा रोड़ में राख्शी के पास नाके पर एक यूपी नंबर (UP Number car) की कार को तलाशी के लिए रोका तो उसमें चरस बरामद की गई जिसमें 6 लोग सवार थे पुलिस ने सभी को गिरफ्तार (Arrest) कर चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर दिया है। पर्यटकों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत ममला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी पर्यटक यूपी के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जेएनयू के लापता छात्र नजीब की मां ने किया ऐलान, बताया कसी पार्टी को देंगी वोट

वहीं दूसरा मामला विस इंदौरा के डमटाल थाना (Damtal Police station) में सामने आया है। यहां राज्य नारकोटिक सैल यूनिट कांगड़ा की टीम ने दुर्गा माता मंदिर हिल टॉप के पास एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरापी के पास से पुलिस ने 10.84 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। आरोपी की पहचान अशोक कुमार पुत्र जोगिंदर पाल गांव गन्ना पिंड डा. हरिपुर खालसा तहसील फिल्लौर जिला जालंधर पंजाब के रूप में हुई है। आरोपी इस समय गांव छन्नी तहसील इंदौरा में रहता है। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के अन्तर्गत थाना डमटाल में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है