Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,484,506
मामले (भारत)
63,870,336
मामले (दुनिया)

छात्र मौत मामलाः पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सिर पर 15 इंजरी के चलते हुई केतन की मौत

छात्र मौत मामलाः पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सिर पर 15 इंजरी के चलते हुई केतन की मौत

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/गंगथ। उपमंडल नूरपुर (Sub Division Nurpur) के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चरूड़ी के 11 वर्षीय छात्र (Student) केतन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक केतन के सिर पर 15 इंजरी आई थीं, जोकि उसकी मौत का कारण बनीं। केतन की मां ईष्या देवी ने पुलिस से मामले की तह तक जाने और निष्पक्ष जांच की मांग की है। कहा है कि केतन के सिर पर जिस बेट से मारा गया है, उसे ढूंढा जाए। साक्ष्य के तौर पर जमा किया जाए।

यह भी पढ़ें: ऊना : मोदी का मुरीद मिठाई वाला, मुखौटे पहनवाकर बनवा रहा स्पेशल लड्डू

 

अगर बेट नहीं मिलता है तो उसे जलाने वाले अध्यापक (Teacher) के खिलाफ कार्रवाई की जाए। केतन की खून से सनी कमीज को धुलवाने का आदेश देने वाले शिक्षक पर भी कार्रवाई हो। परिजनों ने मांग की है कि जांच (Investigation) सही हो और दोषियों को उचित सजा मिल सके। बता दें कि पिछले कल ही स्कूल के ही एक छात्र की शिकायत (Student Complaint) पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या और साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया है। मामला स्कूल के शिक्षकों और एक छात्र के खिलाफ दर्ज किया गया है।

क्या है मामला

 

गौर रहे की उपमंडल नूरपुर (Sub Division Nurpur) के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चरूड़ी के 11 वर्षीय छात्र केतन की मौत स्कूल में हुई थी। बताया गया था कि केतन की मौत गिरने से हुई है। पर छात्र केतन की मां ईष्या देवी ने बेटे हत्या (Murder) का शक जाहिर किया था। कहा था कि चेतन की मौत (Death) स्कूल में खेलने के दौरान गिरने से नहीं हुई है, बल्कि सिर पर डंडा मार कर हत्या (Murder) हुई है।

यह भी पढ़ें: जवाली : पिस्तौल और चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप से लूटे 50 हजार

 

छात्र (Student) केतन (11) की मां विधवा ईष्या देवी पत्नी स्वर्गीय जोगिंद्र सिंह गांव घटोट पोस्ट ऑफिस सुखार तहसील नूरपुर ने एक शिकायत पत्र सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) , डीजीपी (DGP), एसपी (SP) कांगड़ा को भी भेजी थी। वहीं, गंगथ पुलिस (Police) पर मामले में भेदभाव करके केस को दबाने का षड्यंत्र रचने का भी आरोप जड़ा था। साथ ही स्कूल प्रबंधन को भी कटघरे में खड़ा किया था। इसे बाद पिछले कल एसपी कांगड़ा का कार्यभार देख रहे डीआईजी संतोष पटियाल नूरपुर पहुंचे थे। उन्होंने स्कूल के स्टाफ और कुछ छात्रों से पूछताछ की थी। वहीं, केतन के परिजनों से मिले थे। इसके अलावा डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा भी जांच के लिए चरूड़ी स्कूल पहुंचे थे। घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए थे।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है