चोरों ने कीमती सामान तो चुराया ही, कोट-पेंट और रजाई, कंबल भी नहीं छोड़े

लोहे के दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुसे चोर

चोरों ने कीमती सामान तो चुराया ही, कोट-पेंट और रजाई, कंबल भी नहीं छोड़े

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/रैहन। क्षेत्र में चोरी (Theft) की घटनाओं में लगातार वृद्धि होती जा रही है। बुधवार को चोरों ने पुलिस थाना नूरपुर (Police Station Nurpur) के अंतर्गत पंचायत पदेहड़ के बार्ड नंबर एक में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर से गैस सिलेंडर, वाशिंग मशीन, गैस चूल्हा, मिक्सर ग्राइंडर, दो नए डब्बल बैड कंबल, एक नई रजाई, कोट पैंट व कुछ कपड़े चुराए हैं। चोरों ने घर के पीछे लगे लोहे के दरवाजे के ताले को तोड़ कर घर में प्रवेश किया और घटना को अंजाम दिया। यह घर विनोद शर्मा पत्नी सुशील शर्मा का है जो सहस्त्र सीमा बल सपड़ी में असिस्टेंट फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ेंः नेट बैंकिंग कार्यालय में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी का सामान भी बरामद

घटना का पता उस समय चला जब सपड़ी में तैनात विनोद शर्मा दो दिन की छुट्टी लेकर पदेहड़ स्थित अपने घर पहुंचे और उन्होंने घर का दरवाजा खोला। उन्होंने देखा कि घर का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान विवेक पदेडिया व रैहन पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का अवलोकन किया। विनोद शर्मा के अनुसार चोरों ने उनके घर एक गैस सिलेंडर, वाशिंग मशीन, गैस चूल्हा, मिक्सर ग्राइंडर, दो नए डब्बल बैड कम्बल, एक नई रजाई, कोट पैंट व कुछ कपड़े चुराए हैं। विनोद शर्मा ने बताया कि उन्होंने किसी प्रकार की नगदी और कीमती सामान घर पर नहीं रखा था। विनोद शर्मा व उनके पति सुशील शर्मा बाहर नौकरी करते हैं। जबकि घर पर ताले लगे हुए थे। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है