रैहन और जवालामुखी में चोरी, लाखों के गहने और नगदी ले उड़े चोर

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

रैहन और जवालामुखी में चोरी, लाखों के गहने और नगदी ले उड़े चोर

- Advertisement -

रैहन/जवालामुखी। चोरों ने दो अलग-अलग जगहों पर दो चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस चौकी रैहन के तहत भराल गांव में और ज्वालामुखी के तहत पड़ते गांव हिरन कोहला में चोर घरों से लाखों के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर गए हैं। बता दें कि पुलिस थाना (Police station ) नूरपुर के तहत पड़ती रैहन पुलिस चौकी के अंतर्गत यह चोरी की दूसरी घटना है। इससे पहल पंचायत पदेहड़ के वार्ड नंबर एक में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। अब जोगिंद्र शर्मा निवासी भराल के घर से व उनके किराएदार के कमरे से चोर लाखें के गहने व नगदी ले उड़े हैं। जोगिंद्र शर्मा दिल्ली में रहते हैं। साथ ही किराएदार सुरिंद्र शर्मा अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गए हुए थे।

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी की दुकान से चोरी हुए हीरों के टॉप्स, सीसीटीवी फुटेज में दिखा यह जानवर

सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि गुरूवार को जब सुबह साढ़े आठ बजे घर पर पहुंचे तो गेट पर तो ताला लगा हुआ था। पर अंदर जाकर मकान मालिक के कमरे और उनके कमरे का ताला टूटा हुआ पाया। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। इसकी सूचना उन्होंने पंचायत प्रधान रमेश चंद को दी। पंचायत प्रधान ने पुलिस को सूचित किया। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने अपनी पुलिस टीम (Police team) के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। सुरिंद्र शर्मा के अनुसार चोरों ने उनके घर से लगभग दस तोले सोने के गहने व उनकी पत्नी द्वारा बचत करके रखी गई लगभग डेढ़ लाख की नगदी व घर के मालिक जोगिंद्र शर्मा के घर से लगभग पांच तोले के सोने के गहनों पर हाथ साफ किया है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को खंगाला जा रहा है। मोबाइल लोकेशन की जांच की जा रही है। वहीं, ज्वालामुखी के गांव हिरन कोहला में चोरों ने पंकज दत पुत्र सुनील दत्त के घर में सेंध लगाकर कमरों के अंदर से सोने व चांदी के जेबरात व नकदी चोरी करके ले गए हैं। जिस पर पुलिस थाना ज्वालामुखी में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है