Covid-19 Update

3463
मामले (हिमाचल)
2209
मरीज ठीक हुए
15
मौत
2,257,572
मामले (भारत)
20,121,222
मामले (दुनिया)

ऊनाः अपहरण के नाम पर दो छात्रों का ड्रामा, पुलिस की करवाई मशक्कत

स्कूल की कक्षाएं न लगवाने के चलते गढ़ी कहानी

ऊनाः अपहरण के नाम पर दो छात्रों का ड्रामा, पुलिस की करवाई मशक्कत

- Advertisement -

ऊना। गगरेट (Gagret) क्षेत्र में अपहरण के नाम पर दो छात्रों ने खूब ड्रामा किया, जिससे पुलिस को खूब भागदौड़ करनी पड़ी। मिली जानकारी के मुताबिक एक निजी स्कूल (Private School) में पढ़ने वाले दो स्टूडेंट्स अपने गांव से स्कूल के लिए निकले, लेकिन जैसे ही तहसील मुख्यालय के नजदीकी क्षेत्र स्थित स्कूल गेट पर पहुंचे तो न जाने क्या मन में आया और उन्होंने स्कूल के अंदर प्रवेश नहीं किया।


यह भी पढ़ें: दो महीने में दूसरी बार गिरा पीडब्ल्यूडी का डंगा, लाखों का नुकसान

स्कूल के बाहर एक दुकानदार के पास गए और उससे दस रुपए उधार लेकर वापस अपने घर को चल दिए। जैसे ही उक्त विद्यार्थी अपने घर पहुंचे तो उनके परिजन हक्के बक्के रह गए और उनके वापस लौटने का कारण पूछा तो उन्होंने जो कहानी गढ़ी उसे सुनकर परिजनों के रौंगटे खड़े हो गए। दोनों छात्रों ने बताया कि उन्हें कुछ अज्ञात लोग स्कूल (School) के पास से उनके ऊपर पाउडर छिड़ककर एक एप्लाइड फॉर गाड़ी में बिठा कर ले गए और दौलतपुर चौक के पास पहुंचकर वो किसी तरह उनके चुंगल से बचकर वापस घर पहुंचे। बच्चों पर विश्वास करके परिजन उन्हें गगरेट के सरकारी हॉस्पिटल में ले गए, जहां पाउडर छिड़काव की बात सुनकर डॉक्टर्स ने पुलिस (Police) को सूचना दी।

जिस पर पुलिस (Police) हरकत में आई गगरेट से लेकर दौलतपुर चौक तक थाना प्रभारी की अगुवाई में अलग-अलग पुलिस टीमों ने इस अपहरण के पर्दाफाश के लिए जांच शुरू कर दी। तभी जांच के बात डॉक्टर ने बताया कि दोनों लड़कों पर किसी तरह के पाउडर का छिड़काव नहीं हुआ है, जिस पर पुलिस छात्रों के साथ स्कूल पहुंची। साथ ही जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। स्कूल में जब अध्यापकों ने इन छात्रों से सच्चाई जाननी चाही तो उन्होंने अपहरण की मनगढ़ंत कहानी बनाने की बात कबूल ली, साथ सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में और स्कूल के आस पास के दुकानदारों के बयान लेने पर पुलिस (Police) निचोड़ पर पहुंची कि स्कूल की कक्षाएं न लगवाने के चलते छात्रों ने उक्त कहानी गढ़ी जोकि आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई और लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

सच्चाई सामने आने पर इन लड़कों की हरकत के बाद दौड़ भाग करने वाले भी खुद को ठगा सा महसूस करने लगे। उधर, गगरेट थाना प्रभारी हरनाम सिंह ने बताया कि दो स्कूली स्टूडेंट्स की मनगढ़ंत कहानी की वजह से पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने आमजनमानस से भी आह्वान किया है कि अफवाहों से बचें, विशेषकर अफवाहों के नाम पर सोशल मीडिया में सनसनी न फैलाएं और अगर कोई अनजान व्यक्ति दिखता तो पुलिस को सूचना करें न कि अफवाहें फैलाएं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है