Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

#Una: बंगाणा में दो पक्षों में मारपीट, जातीसूचक शब्दों का भी हुआ प्रयोग, क्रॉस केस दर्ज

महिला ने इज्जत पर हाथ डालने के भी जड़े आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

#Una: बंगाणा में दो पक्षों में मारपीट, जातीसूचक शब्दों का भी हुआ प्रयोग, क्रॉस केस दर्ज

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल बंगाणा (Bangana) के एक गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले को लेकर पुलिस ने क्रॉस केस (Cross Case) दर्ज किया है। दोनों पक्षों से महिलाओं ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए मारपीट का आरोप जड़ा है। वहीं, दोनों ने ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बंगाणा उपमंडल के एक गांव निवासी महिला ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने, उसकी इज़्ज़त पर हमला करने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप जड़ा है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुबह करीब साढ़े 7 बजे वह अपने पुराने घर से अपने दूसरे मकान की तरफ जा रही थी। इसी दौरान नल में पानी आने पर उसने अपने पति से कहा कि आप दूसरी तरफ पानी भर लें तथा यहां मैं खुद पानी भर लेती हूं। वहां जब वह बाल्टी लगाने लगी तो उसी के गांव के एक व्यक्ति ने उस नल से उसकी बाल्टी उठाकर अपने खेत की तरफ फैंक दी तथा महिला का फोन भी छीन कर अपने खेत मे फैंक दिया। जबकि पीड़िता को गले से पकड़ कर उसकी कमीज भी फाड़ दी और उसे थप्पड़ जड़ डाला। जिससे उसके मुंह से खून निकल गया। वहीं, महिला के मुंह में हाथ डाल कर ज़ख्म कर डाले।

झगड़े के दौरान 20 हजार की बाली भी गुम गई

जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने महिला के पेट में लात घूंसे जड़ डाले। उसके प्लास्टर चढ़े पैर पर डंडे से वार कर दिया और दूसरी टांग भी तोड़ने की धमकी दी। इतना ही नहीं वह मुझे अनुसूचित जाति की होने के कारण बार-बार जातिसूचक शब्दों से भी प्रताड़ित करता रहा। महिला ने युवक के हमले में करीब 20,000 रुपए की कान की बाली भी गुम होने का आरोप जड़ा। वहीं, दूसरे पक्ष के सामने आई एक अन्य महिला ने पहली एफआईआर दर्ज करवाने वाली महिला के पति पर सनसनीखेज आरोप जड़ डाले। पुलिस को दी शिकायत में दूसरी शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी व्यक्ति पूरे गांव में लोगों को तंग करता रहता है। जिसके खिलाफ सभी ग्रामीणों ने सितंबर माह में पुलिस को शिकायत भी दे रखी है।

यह भी पढ़ें: #Snow_Leopard ने हमला कर ली 8 भेड़-बकरियों की जान, 6 शेड से लापता

उसने बताया कि 19 सितंबर को दी गई शिकायत की तफ्तीश के लिए 25 अक्टूबर को पुलिस उनके गांव आई। पुलिस के समक्ष भी व्यक्ति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसने किसी की बात नहीं मानी। जिसके चलते 26 अक्टूबर को उन सबको थाना में तलब किया गया थाए लेकिन इससे पूर्व ही आरोपी ने गांव में गाली-गलौज करते हुए माहौल को फिर से खराब करना शुरू कर दिया। जब मैने उनका विरोध किया तो उसने मुझे जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गंदी गालियां दी। डीएसपी हेड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में क्रॉस केस दर्ज कर लिया है मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है