एनएच – 21 पर कार की चपेट में आए घायल ने तोड़ा दम

तेज रफ्तार कार की चपेट में आए थे दो लोग

एनएच – 21 पर कार की चपेट में आए घायल ने तोड़ा दम

- Advertisement -

सुंदरनगर। नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर (Sundernagar) के पुघ में सड़क के किनारे स्विफ्ट कार की टक्कर से घायल हुए दो व्यक्तियों में से एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। दोनों ने घायल अवस्था में नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Ner Chowk Medical College) में दाखिल करवाया था। पुलिस ने शव (Dead body) का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।


यह भी पढ़ें :  तिरपाल फटने से पलटा भूसे से भरा ट्रैक्टर, 2 की मौत

शनिवार शाम को स्विफ्ट कार ( एचपी 31 सी 1101) बिलासपुर (Bilaspur) से सुंदरनगर की तरफ आ रही थी, उसी दौरान पुघ के पास चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और सड़क के किनारे टायर पंचर लगा रहे सुंदरनगर के जावला निवासी निक्कू राम (50) पुत्र संतु राम व मलोह के पटयोड़ा निवासी भादर सिंह (58) पुत्र शिवराम को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों को स्थानीय लोगों ने सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक के लिए रेफर किया।

वहीं, देर रात घायल निक्कू राम (50) ने नेरचौक मेडीकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर मृतक के परिजनों को 20 हजार की राहत राशि प्रदान की है। थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि हादसे में घायल की उपचार के दौरान मौत हुई है जबकि दूसरे का इलाज (Treatment) चल रहा है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कार चालक हरीश कुमार वर्मा सोलन जिला के अर्की का रहने वाला है।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है