Covid-19 Update

1,98,010
मामले (हिमाचल)
1,89,469
मरीज ठीक हुए
3,358
मौत
29,359,155
मामले (भारत)
176,047,505
मामले (दुनिया)
×

दाड़लाघाट में मारपीट पर Cross एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

दाड़लाघाट में मारपीट पर Cross एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

सोलनपुलिस थाना दाड़लाघाट के तहत मारपीट के मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने दोनों पार्टियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार कुलदीप सिंह गांव नेहर, डाकघर पारनु, तहसील अर्की जिला सोलन ने रिपोर्ट की कि वह अपने चाचा रूप लाल के साथ घर जा रहे थे, तो रास्ते में उनके साथ धनपत, कामेश्वर और विद्यासागर ने उनका रास्ता रोककर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। 

वहीं दूसरे पक्ष विद्यासागर निवासी गांव सनेड़ नेर डाकघर पारनु तहसील अर्की जिला सोलन ने रिपोर्ट की कि उसकी माता इत्यादि अपनी मलकीयत जमीन में घास काट रही थी तो, वहां पर उन्हें रूप लाल और कुलदीप द्वारा घेराव किया गया था, जब वह उन्हें देखने के लिए जा रहे थे तो रास्ते में रूप लाल और कुलदीप ने उनके साथ मारपीट की, जिससे उन्हें चोटें आई हैं। मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की है।


जाली रसीद देकर ठगे 370 रुपए, केस दर्ज

वहीं, पुलिस थाना परवाणु में एक व्यक्ति ने दत्यार के समीप जाली टैक्सी केंद्र खोलकर चुना लगाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस बारे मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अनिल शर्मा, गांव रबौण, डाकघर सपरून तहसील व जिला सोलन ने पुलिस को बताया कि वह अपनी टैक्सी में एक सवारी लेकर दिल्ली जा रहा था तो उसने दत्यार में खुले नाके में 370 रुपए टैक्स  जमा करवाया और उसकी रसीद प्राप्त कीो. हैरानी इस बात की है कि उस रसीद पर  कोई साइन एवं मोहर आदि अंकित नहीथी, जब वह दिल्ली से वापस आ रहा था तो अंबाला के पास एक पुलिस कर्मचारी ने उसकी रसीद देखी तो उसे बताया कि वह जाली रसीद है। तत्पश्चात उसने उसी रसीद को आरटीओ को दिखाया। आरटीओ ने भी उसे जाली बताया। जब वह दोबारा दत्यार उक्त केंद्र में इस बारे पता करने गया तो वहां पर उस कमरे में ताला लगा हुआ था।  मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है। 

हद हो गई : Sujanpur थाने में विधायक ने युवक को जड़ा थप्पड़

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है