Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

CRPF कमांडो ने संभाला कंगना की सुरक्षा का जिम्मा; मुंबई जाने के प्लान का ब्योरा यहां देखें

सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडर और डीएसपी मनाली और आईबी के अधिकारियों ने की मुलाकात

CRPF कमांडो ने संभाला कंगना की सुरक्षा का जिम्मा; मुंबई जाने के प्लान का ब्योरा यहां देखें

- Advertisement -

कुल्लू। केंद्र सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को वाई श्रेणी की सुरक्षा (Y-class security) ढ़ी है जिसके बात बीती देर रात को सीआरपीएफ के कमांडो और सुरक्षा कर्मी मनाली (Manali) पहुंच चुके हैं और सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है। सीआरपीएफ (CRPF) के कमांडो और सुरक्षा कर्मी देर रात को मनाली पहुंचे। मंगलवार सुबह से मनाली के सिमसा स्थित कंगना के बंगले के बाहर कड़ी सुरक्षा बैठ गई है। इससे पहले हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने सोमवार सुबह से कंगना के बंगले के बाहर सुरक्षा का जिम्मा संभाला था।

कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी जाएंगी मुंबई!

मंगलवार सुबह हिमाचल पुलिस के जवान और सीआरपीएफ के कमांडो व सुरक्षा कर्मी कंगना के बंगले के बाहर सुरक्षा का पहरा देते हुए दिखाई दिए। कंगना के बंगले के आसपास किसी को भी फटकने नहीं दिया जा रहा है। कंगना सुशांत राजपूत की मौत मामले में अपने तीखे बयान देकर सुर्खियों में रही है और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों और कंगना के बीच खूब तीखी टिप्पणियां हुई है। ऐसे में कंगनाको वाई श्रेणी की सुरक्षा केंद्र सरकार ने प्रदान की है। लिहाजा, इसको लेकर सीआरपीएफ के दो कमांड़ो और 11 सुरक्षा कर्मी कंगना की सुरक्षा के लिए मनाली पहुंच गए हैं। अब कंगना को मुंबई लौटने का कार्यक्रम है। जिसको देखते हुए कंगना को कोविड टेस्ट लिया गया है।

यह भी पढ़ें: #Kangana की मुसीबतें बढ़ी : शिवसेना ने दर्ज करवाई शिकायत, दफ्तर के बाहर BMC का नोटिस

आज दोपहर को कोविड रिपोर्ट आएगी और उसके बाद कभी भी मुंबई लौटने का कार्यक्रम बन सकता है। पुख्ता सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि कंगना सड़क मार्ग के रास्ते चंडीगढ़ औऱ चंडीगढ़ से कल 12 बजे मुंबई के लिए रवाना होगी और कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली के जाने का भी कार्यक्रम है। बहरहाल वह मनाली के सिमसा स्थित अपने बंगले पर ही हैं। कंगना रनौत के घर पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडर डीएसपी मनाली और आईबी के अधिकारियों ने मुलाकात की है ऐसे में अधिकारी भी कंगना के आगामी कार्यक्रम को लेकर जानकारी जुटा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है