जानिए आपकी हस्तरेखा में सरकारी नौकरी है या नहीं

जानिए आपकी हस्तरेखा में सरकारी नौकरी है या नहीं

- Advertisement -

हस्तरेखा ज्योतिष (Palmistry) में कुछ ऐसे योग बताए गए हैं जिनके होने पर अचानक धन लाभ और सरकारी नौकरी (Government job) मिलने के साफ-साफ संकेत होते हैं। हम ऐसे ही कुछ योग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपकी किस्मत (Luck) में सरकारी नौकरी है या नहीं …


यह भी पढ़ें  :  बुद्धि के अधिष्ठाता सूर्य देव, विद्यार्थी प्रतिदिन दें अर्घ्य

अगर भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से शुरू होकर बिना कटे सीधे शनि पर्वत तक पहुंचती हो तो व्यक्ति पर शनि भगवान (Lord Shani) मेहरबान होते हैं। ऐसे व्यक्ति को जीवन के सारे ऐशो-आराम मिलते हैं।

  • अगर अंगूठे पर चक्र का निशान हो तो वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली (Lucky) कहलाता है। उसका कोई भी काम नहीं रुकता है। उसको सफलता बड़ी जल्दी मिलती है और अपने क्षेत्र का महारथी माना जाता है।
  • अगर किसी की हथेली पर सूर्य रेखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाती है तो वह व्यक्ति कोई बड़ा सरकारी अधिकारी (Government officer) बनता है।
  • अगर बुध पर्वत जोकि हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे वाले हिस्से को कहते हैं वहां पर त्रिभुज की आकृति बने व्यक्ति उच्च पद प्राप्त करता है।
  • जिस जातक की हथेली पर गुरु पर्वत पर अगर सूर्य पर्वत से कोई रेखा आकर मिल रही हो तो यह सरकारी नौकरी मिलने के अच्छे संकेत हैं।
  • यदि किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सराकरी नौकरी मिलने के योग अच्छे होते हैं।
  • यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी में सम्मानजनक स्थान (Respectable place) मिलता है।
  • जिन लोगों के हाथों में गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी सीधी रेखाएं होती हैं। ऐसे लोगों को भी जीवन में सरकारी नौकरी मिलने के अच्‍छे चांसेज (Good chances) होते हैं।
  • जिन लोगों के हाथों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है। इसके अलावा सूर्य पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट को हो तो ऐसे लोगों के सरकारी नौकरी के चांसेज होते हैं।

पंडित दयानन्द शास्त्री, उज्जैन (म.प्र.)(ज्योतिष-वास्तु सलाहकार) 09669290067, 09039390067

 

,हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है