×

Big Breaking : कांगड़ा और ऊना जिला में लगा Curfew

Big Breaking : कांगड़ा और ऊना जिला में लगा Curfew

- Advertisement -

धर्मशाला/ऊना। कोरोना वायरस के चलते सरकार और प्रशासन सतर्क है। कांगड़ा में पॉजिटिव मामलों के साथ एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट है। कांगड़ा जिला प्रशासन ने जिला कांगड़ा में कर्फ्यू लगाया है। वहीं, ऊना जिला में कर्फ्यू लगा दिया है। कांगड़ा के डीसी राकेश प्रजापति ने कर्फ्यू लगाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जल्द आदेश जारी होंगे।


वहीं, लॉकडाउन के बावजूद ऊना के लोगों द्वारा सहयोग न करने के चलते डीसी ऊना संदीप कुमार ने जिला में कर्फ्यू लगा दिया है। आगामी आदेशों तक स्वास्थ्य संबंधी, पेट्रोल पंप और कुकिंग गैस की दुकानें ही खुली रहेंगी जबकि करियाना, दूध, ब्रेड, सब्जियां और फल की दुकानें सुबह 7 से 10 बजे तक और शाम को 6 से 8 बजे तक ही खुलेंगी। इसके अलावा प्रशासन ने सड़कों पर दोपहिया और चौपहिया वाहन निकालने पर भी प्रतिबंध लगाया है।

प्रशासन ने आदेशों को सख्ती से लागू करवाने के लिए जिला में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी है। वहीं, प्रशासन के पास ऐसी भी सूचना मिली है कि कांगड़ा में कोरोना वायरस के पॉजिटिव जिस तिब्बती शख्स की मौत हुई है उसने ऊना जिला के एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था। जिस पर प्रशासन आगामी कार्रवाई अमल में ला रहा है।

पुलिस ने 18 मार्च को एचआरटीसी वोल्वो हिमसुता में दिल्ली से धर्मशाला पहुंचे लोगों को तुरंत जानकारी देने को कहा है। यह बस शाम सवा छह बजे दिल्ली से चली और 19 मार्च सुबह 6 बजे धर्मशाला पहुंची। यह बस मैक्लोडगंज तक जाती है। इस बस में सफर करने वाले 104 और 1077 पर जानकारी दे सकते हैं। एसएसपी विमुक्त रंजन ने लोगों से जानकारी देने को कहा है।
बताया जा रहा है कि इस बस में कोरोना संक्रमित मरीज ने सफर किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है