Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

चाय पीता रह गया Driver और वो दौड़ा ले गया BUS

चाय पीता रह गया Driver और वो दौड़ा ले गया BUS

- Advertisement -

नितेश सैनी/सुंदरनगर। डैहर में  शुक्रवार सुबह हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस में बैठकर एक युवक बस चलाकर ले गया, वहीं जैसे ही चालक परिचालक ने जैसे ही युवक को बस ले जाते देखा तो तुरंत चालक ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने भवाणा के पास बस के साथ आरोपी को हिरासत में लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब सवा दस बजे डैहर से सुंदरनगर रूट पर चलने वाली परिवहन निगम की (HP 12G 4640) बस डैहर में यात्रियों का इंतजार कर रही थी और चालक परिचालक चाय पी रहे उसी दौरान डैहर निवासी मुकेश पुत्र पूर्ण चंद (26) आया और बस को चलाकर ले गया। वहीं जैसे ही बस ले जाने की भनक चालक व परिचालक को लगी तो उन्होंने होशियारी दिखाते हुए डैहर पुलिस चौकी को फ़ोन कर सूचना दी और डैहर पुलिस ने भवाणा के पास नाका लगा कर बस के साथ आरोपी को हिरासत में लिया। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी ने करीब डैहर से भवाणा तक बस का करीब 8 किलोमीटर का सफर तय किया।

  • एचआरटीसी चालक व परिचालक ने तुरंत पुलिस को किया सूचित
  • पुलिस ने युवक को 8 किलोमीटर दूर बस सहित भवाणा में किया काबू

लोगों का कहना है कि अगर बस में कोई यात्री होता या बस कही खाई में लुढ़क जाती तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था। वहीं अभी तक यह पता नहीं लगा पाया है कि आरोपी ने इस घटना की किस मकसद अंजाम दिया है। यह पुलिस कार्रवाई के बाद ही सामने आ पाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले ट्रक ड्राइवर रह चुका है। इसने 8 किलोमीटर तक बस दौड़ा दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसका मेडिकल करवाया जा रहा है।

घटना से स्‍‌थानीय सवारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को बस सहित भवाणा के समीप हिरासत में लिया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है