Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

फाटक खुलवाने को लेकर डक गुरियाल के लोगों ने सीएम को सौंपा ज्ञापन

फाटक खुलवाने को लेकर डक गुरियाल के लोगों ने सीएम को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/फतेहपुर। गुरियाल फाटक को खुलवाने व ओवर ब्रिज बनाने की मांग को लेकर बुधवार को डक गुरियाल के बाशिंदों ने सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। लोगों ने पूर्व सांसद एवं बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार की अध्यक्षता में सीएम को राजा का तलाब से गुजरते समय अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। इस पर सीएम ने जल्द ही समस्या का हल करने का आश्वासन दिया है। लोगों ने अपने ज्ञापन में स्थानीय लोगों द्वारा हाल ही में संपन्न हुए पंचायती राज उप चुनावों का बहिष्कार करने और फाटक का अस्थाई समाधान न होने की स्थिति में लोकसभा चुनावों का भी बहिष्कार करने बारे भी सीएम‌ को लिखा हैं। लोगो ने सीएम से इस मामले में हस्तक्षेप करने और गंभीरता से विचार करके तुरंत उचित कार्रवाई करवाने का आग्रह किया है।

फाटक को बंद करना मौजूदा परिस्थितियों के अनुकूल नहीं

मानव रहित रेलवे फाटक को बंद करने पर डक गुरियाल के लोगों ने स्थाई समाधान होने तक पठानकोट-जोगिंद्रनगर लाइन पर मानव रहित रेलवे फाटक संख्या 78 को चालू रखने का अनुरोध किया है। लोगों ने कहा कि रेलवे लाइन बिछने के समय से शुरू हुए इस फाटक को बंद करना मौजूदा परिस्थितियों के अनुकूल नहीं हैं। इस फाटक के बंद होने से जहां लोगों को दैनिक दिनचर्या में आवागमन में असुविधा हो रही है, वहीं बीमारी की आपातकालीन परिस्थितियों में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


गौर रहे कि एक हादसे के बाद रेलवे ने बल्ले दा पीर व तलाड़ा स्टेशन के बीच पड़ते डक गुरियाल मानव रहित रेलवे फाटक को बंद कर दिया है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कई बार लोग फाटक को चालू करने की मांग कर चुके हैं। पर उनकी मांग नहीं मानी गई है। इसी बात से गुस्साए लोगों ने बिगत दिनों बीडीसी उपचुनाव का बहिष्कार कर दिया। डक गुरियाल के तीन बूथों में एक भी मत नहीं पड़ा। साथ ही लोगों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो आने वाले लोकसभा चुनाव का भी बहिष्कार किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है