- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी के मुख्य कार्यालय में Dalai Lama, तीसरी वर्षगांठ पर दिया आशीर्वाद

Dalai lama arrived kangra on third anniversary of himachal abhi abhi

0

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश की पहली मल्टीमीडिया कंपनी श्री बालाजी मीडिया इनोवेशन्स प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांड नेम Himachal AbhiAbhi की तीसरी वर्षगांठ आज मनाई जा रही  है। Company की तीसरी वर्षगांठ पर आशीर्वाद देने के लिए तिब्बती धर्मगुरू Dalai Lama खासतौर पर कांगड़ा  पहुंचे। Himachal Abhi Abhi के लिए सुखद पहलू यह है कि तिब्बती धर्मगुरू Dalai Lama दूसरी बार कंपनी के कार्यालय में आशीर्वाद देने पहुंचे। कंपनी का शुभारंभ भी तिब्बती धर्मगुरू Dalai Lama के पवित्र हाथों से वर्ष 2015 में हुआ था।दलाई लामा का कांगड़ा स्थित हिमाचल अभी अभी के मुख्यालय में पहुंचने पर कंपनी के चेयरमैन डॉ. राजेश शर्मा ने उनका स्वागत किया।

तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा का हिमाचल की पहली मल्टी मीडिया कंपनी हिमाचल अभी अभी के कांगड़ा स्थित मुख्यालय में पहुंचने पर परंपरागत हिमाचल टोपी पहनाकर स्वागत करते गोल्डी शर्मा।

इस इस  अवसर पर आरएसएस अधिकारी इंद्रेश,सीयू के वीसी कुलदीप चंद्र अग्निहोत्री,निर्वासित तिब्बत सरकार के पीएम  डॉ लोबसंग सांग्ये, CLP नेता मुकेश अग्निहोत्री, पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल, राजेंद्र राणा, हेंडलूम हेंडीक्राफ्ट बोर्ड के वाइस चेयरमैन संजीव कटवाल, पूर्व  मंत्री मेजर विजय़ सिंह मानकोटिया, सुधीर शर्मा,  निर्वासित तिब्बत सरकार के पूर्व पीएम सामदोंग रिंपोंछे, कशाग के डिप्टी स्पीकर आचार्य यशी उपस्थित  रहे।दलाई लामा ने हिमाचल अभी अभी के न्यूज रूम में टीम के साथ एक खास फोटोसेशन किया।

तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा ने हिमाचल की पहली मल्टी मीडिया कंपनी हिमाचल अभी अभी के कांगड़ा स्थित मुख्यालय में तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया।आरएसएस अधिकारी इंद्रेश कुमार हिमाचल की पहली मल्टीमीडिया कंपनी हिमाचल अभी अभी के कांगड़ा स्थित मुख्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए।

- Advertisement -

Leave A Reply