Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

कोरोना Positive एचआरटीसी Conductor घूमता रहा बाजार , सील करना पड़ा Bilaspur शहर

कोरोना Positive एचआरटीसी Conductor घूमता रहा बाजार , सील करना पड़ा Bilaspur शहर

- Advertisement -

बिलासपुर। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए बिलासपुर शहर को सील कर दिया गया है। शहर के चारों ओर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है। प्रशासन ने पूरे शहर को कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) घोषित कर दिया है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर में एचआरटीसी का कंडक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और बताया जा रहा है एचआरटीसी कंडक्टर पिछले कई दिनों से खुलेआम घूम रहा था। ऐसे में जिला के अलग-अलग स्थानों पर लोगों के संक्रमण की जद में आने का खतरा नजर आ रहा है। इस बात की जानकारी दी बिलासपुर जिला अस्पताल के सर्जन डॉक्टर अमित शर्मा ने है।

यह भी पढ़ें: हमीरपुर की Corona लापरवाही को सरकार की नालायकी बताकर Rathore ने जड़े धड़ाधड़ आरोप

हमीरपुर जिला में भी मचा हड़कंप

वहीं, हमीरपुर जिला में भी हड़कंप मचा हुआ है। यहां संक्रमित 15 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव बताकर उन्हें घर भेज दिए जाने वाले मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। सभी 15 कोरोना संक्रमित मुंबई से हमीरपुर लौटे थे जिन्हें जवाहर नवोदय विद्यालय डुंगरी भोरंज में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन ( Institutional Quarantine) किया गया था। स्वास्थ्य विभाग ( health Department) ने इनके सैंपल लेकर जांच के लिए आईएचबीटी पालमपुर भेजे थे। सैंपल जांच रिपोर्ट में गलती लगने पर सभी को बुधवार को घर भेज दिया गया। लेकिन इसके बाद कोताही सामने आते ही सभी को घर से एक-एक कर कोविड केयर सेंटर हमीरपुर शिफ्ट किया। सभी कोरोना संक्रमित हमीरपुर, भोरंज, नादौन और बड़सर उपमंडल से ताल्लुक रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Shimla : मास्क में छिपा रखा था चिट्टा, एसआईयू ने Arrest किए दो युवक

हिमाचल प्रदेश में सबसे अधिक संक्रमित हमीरपुर जिला में पाए गए हैं। यहां पर कोरोना पॉजिटिव का कुल आंकड़ा 93 है और एक्टिव केस 85 हैं। सात मरीज ठीक हुए हैं और एक की मृत्यु हुई है। इसके साथ ही हिमाचल में अब तक कोरोना के संक्रमितों की संख्या 276 पहुंच चुकी है और इन में 201 एक्टिव केस है। जबकि 5 लोगों की जान जा चुकी है। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 26 नए मामले सामने आए थे जिनमें हमीरपुर (Hamirpur) में ही अकेले 15 नए मामले सामने आए, वहीं बिलासपुर में सात, कांगड़ा में तीन और ऊना में एक मामला सामने आया था। गुरुवार सुबह कोरोना के सोलन में 3 नए मामले सामने आए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है