Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

ननद ने खाए लड्डू, बहू ने अपने भाइयों को बुलाकर ससुर की करवा दी हत्या

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने दो का किया अरेस्ट, रातभर होता रहा हंगामा

ननद ने खाए लड्डू, बहू ने अपने भाइयों को बुलाकर ससुर की करवा दी हत्या

- Advertisement -

छोटा-मोटा झगड़ा हर किसी के घर में होता है, लेकिन कभी लड्डू (Laddu) के लिए झगड़ा होते हुए देखा है, जिसमें किसी की जान चली जाए। ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया में देखने को मिला। हुआ यूं कि अंबेडकर जयंती समारोह (Ambedkar Jayanti Celebrations) में लड्डू मिले थे। लड्डुओं को जब ननद ने खा लिया तो नाराज बहू ने हंगामा कर दिया और उसने मायकेवालों को बुलवाकर ससुर ( Father-in-Law) को मौत के घाट उतरवा दिया। इस मामले में थाना महुवाडीह ने बहू (Daughter-in-law) सुमन के दो भाइयों को अरेस्ट कर लिया है। थाना अध्यक्ष विपिन मलिक ने बताया कि मृतक की पत्नी उर्मिला देवी की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का केस (Case) दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: दिहाड़ी लगाकर घर लौट रहे युवक का फिसला पांव, गई जान

बहू सुमन ने पूरी रात किया झगड़ा

दरअसल, 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती थी। थाना महुवाडीह के ग्राम देवरिया नकछेद में गांव के बाहर अंबेडकर पार्क (Ambedkar Park) में बहुत ही धूमधाम से अंबेडकर जयंती मनाई गई। समारोह में मिठाई वितरण हुआ जिसे लेकर रामेश्वर प्रसाद अपने घर पहुंचे। रामवेश्वर प्रसाद की बेटी (Daughter) को मिठाई खाते हुए बहू सुमन ने देख लिया। बहू सुमन ने इसी बात को लेकर तांडव मचाना शुरू कर दिया। उसने रातभर अपनी सास से झगड़ा किया। जब रामवेश्वर प्रसाद हैचरी फॉर्म (Hatchery Form) पर सो रहे थे। झगड़े की जानकारी होने पर वह घर पहुंचे। उन्होंने झगड़े को शांत कराने की बहुत कोशिश की, लेकिन बहू ने देख लेने की धमकी देते हुए तुरंत मायकेवालों (Maternal Relatives) को फोन कर दिया।

इसके बाद चार पहिया वाहन से सुमन के भाई पहुंच गए और फिर वो रामेश्वर प्रसाद के छोटे बेटे विश्वजीत को मारने-पीटने लगे। इस दौरान जब रामवेश्वर प्रसाद ने बीच-बचाव करने की कोशश की तो बहू के भाइयों उन्हें इस कदर पीटा कि वह लहूलुहान होकर गिर पड़े, जिसके बाद रामेश्वर को आनन-फानन में परिजन पिपरादौला कदम सीएचसी (CHC) पर ले गए। रामेश्वर प्रसाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन उन्हें जिला अस्पताल एमर्जेंसी पर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भाइयों के साथ मायके चली गई बहू

उधर, बहू अपना सामान पैककर अपने भाइयों के साथ मायके चली गई। जब यह बात मृतक के बेटे सोनू (सुमन के पति जो विदेश में नौकरी (Job) करता है) को पता चली तो उसने उसे तुरंत घर जाने को कहा, जिसके बाद सुमन उसी रात दोबारा अपने भाइयों के साथ घर पहुंची तो गांव वाले आग-बबूला होकर हंगामा करने लगे। बहू को अंदर घर (Home) में नहीं जाने दिया। इस दौरान वाद विवाद का सिलसिला पूरी रात चलता रहा। अगली सुबह बहू सुमन के माता-पिता पहुंचे। इसी दौरान पुलिस भी मृतक रामेश्वर के घर पहुंच गई और सभी को पकड़कर थाने पर ले आई। इस मामले में मृतक की पत्नी उर्मिला देवी की तहरीर पर पुलिस ने सुमन के दो भाइयों भोला और राजकुमार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है