×

डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी ने Prime Minister Cares Fund में दान दिए 5 करोड़ रुपए

डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी ने Prime Minister Cares Fund में दान दिए 5 करोड़ रुपए

- Advertisement -

हमीरपुर। डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी व आर्य प्रदेशिक प्रतिनिधि सभा नई दिल्ली ने प्राइम मिनिस्टर केयर्स फंड (Prime Minister Cares Fund) के लिए 5 करोड़ की राशि भेंट की है। डीएवी कॉलेज मैनेजमेंट कमेटी (DAV College Managing Committee) के प्रधान पद्म श्री डॉक्टर पूनम सूरी के प्रोत्साहन में देश के प्रति अपने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए यह राशि भेंट की है। पद्म श्री डॉक्टर पूनम सूरी ने कहा कि कोरोना के युद्ध में देश की आर्थिक स्थिति को मद्देनजर रखते हुए डीएवी संस्था ने इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित की है। पूरे भारतवर्ष के डीएवी संस्थानों के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन राष्ट्र के नाम समर्पित किया है।


यह भी पढ़ें: Corona Breaking: कांगड़ा में कल से लॉकडाउन, मिलेंगी आवश्यक सेवाएं-आदेश जारी

डीएवी हमीरपुर प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने बताया कि डीएवी पब्लिक स्कूल हमीरपुर डीएवी मैनेजिंग कमेटी के माननीय प्रधान डॉ. पूनम सूरी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में अपने कर्मचारियों का एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजकर अपना सामाजिक दायित्व निभा रहे हैं। कोरोना के युद्ध में देश की आर्थिक स्थिति को मध्य नजर रखते हुए यह दायित्व निभाया है।

डीएवी कॉलेज मैनेजमेंट के संचालित 919 शिक्षण संस्थाओं के सौजन्य से हर कर्मचारी ने अपना एक दिन का वेतन राष्ट्र को समर्पित करके अपना सामाजिक दायित्व निभाया। इससे पहले भी डीएवी कॉलेज मैनेजमेंट देश में व्याप्त विभिन्न आपदाओं गुजरात के भूकंप, उड़ीसा की त्रासदी, सुनामी, जम्मू-कश्मीर व बिहार की बाढ़ जैसी स्थितियों में भी अपनी सेवा सामाजिक वर्ग के लिए कर चुकी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है