Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

एथलेटिक मीट 2019 : डीएवी हमीरपुर बना ओवरऑल चैंपियन, बबीता-आयुष बेस्ट एथलीट

एथलेटिक मीट 2019 : डीएवी हमीरपुर बना ओवरऑल चैंपियन, बबीता-आयुष बेस्ट एथलीट

- Advertisement -

हमीरपुर। डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स स्टेट लेवल एथलेटिक मीट 2019 में डीएवी हमीरपुर का दबदबा रहा। डीएवी हमीरपुर (DAV Hamirpur) के लड़के और लड़िकयों दोनों ही वर्ग में एथलेटिक टीम ने ओवरऑल ट्ऱॉफी पर कब्जा जमाया है। डीएवी हमीरपुर की उड़न परी बबीता ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन से लड़कियों में बेस्ट एथलीट का खिताब अपने नाम किया, वहीं डीएवी गरोह के तेज धावक आयुष ने लड़कों में बेस्ट एथलीट का खिताब अपने नाम किया।



यह भी पढ़ें: महिला कबड्डी स्पर्धा में बिलासपुर कॉलेज चैंपियन, धर्मशाला उपविजेता

स्टेट लेवल एथलेटिक मीट 2019 (State level athletics meet 2019) का समापन आज रंगारंग कार्यक्रम के साथ सिंथेटिक ग्राउंड अणु में धूमधाम से हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राकेश शर्मा संयुक्त निदेशक डॉ राधाकृष्णन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रहे। बच्चों ने उनके स्वागत में रंगारंग कार्यक्रम पेश किया।

इस मौके पर डीएवी प्रिंसिपल विश्वास शर्मा ने विद्यार्थियों को स्पोर्ट्समैनशिप के साथ खेलने को प्रेरित किया। एथलेटिक मीट के ऑर्गेनाइजिंग सचिव रसील कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में लड़कों की 4X 400 मीटर रिले दौड़ के मुकाबले में डीएवी हमीरपुर की रिले टीम ने प्रथम स्थान, डीएवी सुंदरनगर की टीम ने द्वितीय स्थान और डीएवी पालमपुर की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लड़कियों की 4X400 मीटर रिले दौड़ में डीएवी हमीरपुर की टीम ने प्रथम स्थान, डीएवी बरमाणा की टीम ने द्वितीय स्थान और डीएवी कांगू की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। आयोजक डीएवी पब्लिक स्कूल हमीरपुर के प्रिंसिपल विश्वास शर्मा ने सभी भाग लेने वाले खिलाड़ियों, उनके एथलेटिक कोच, ऑफिशियल, डीएवी हमीरपुर स्टाफ और आयोजन से जुड़े अन्य सभी लोगों को इस शानदार आयोजन के लिए बधाई दी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है