Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

कांगड़ा के लिए क्यों लक्की 21 व 24 फरवरी का दिन, जानिए

कांगड़ा के लिए क्यों लक्की 21 व 24 फरवरी का दिन, जानिए

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/शाहपुर। कांगड़ा (Kangra) के लिए 21 व 24 फरवरी का दिन लक्की रहा है। यह हम नहीं बल्कि कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार (MP Shanta Kumar) का कहना है। चंबा में कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन (Panna Pramukh Sammelan) को संबोधित करते हुए सांसद शांता कुमार ने कहा कि कांगड़ा के लिए 21 व 24 फरवरी का दिन महत्वपूर्ण रहा है।
21 को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास हुआ है और अब 24 को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यहां आकर करोड़ों की योजनाओं के शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पहले 15 एनएच थे और बाद में 65 हुए। अब 75 हो जाएंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हिमाचल में जो सड़कों का जाल बिछाया है वह हिमाचल के विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा। सड़कें बनने से विकास तो होगी ही साथ ही धौलाधार पर्यटन की दृष्टि से विश्व मानचित्र पर आ जाएगा।

यह भी पढ़ें:  हिमाचलः 1,41,677 किसानों के खातों में आएंगे दो-दो हजार

 

बता दें कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दोपहर करीब 2 बजे पहुंचे। सीएम सहित तमाम बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने उनका स्वागत किया। सीएम ने नितिन गडकरी को किन्नौरी शॉल भेंट की, जबकि शांता कुमार ने उन्हें चंबा के रुमाल देकर वेलकम किया। हालांकि, उनका यहां आने का कार्यक्रम करीब 10 या 11 बजे का था, लेकिन मौसम में खराबी के चलते वह दोपहर दो बजे पहुंचे। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवाली के धेवा गांव के शहीद तिलक राज को श्रद्धांजलि के बाद पन्ना प्रमुख सम्मेलन की शुरूआत की।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है