Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

अनियमितताओं के बाद व्यवस्था जांचने डीसी पहुंचे Civil Hospital Una

अनियमितताओं के बाद व्यवस्था जांचने डीसी पहुंचे Civil Hospital Una

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चल रही अनियमितताओं पर कड़ा संज्ञान लेते हुए डीसी संदीप कुमार ने आज क्षेत्रीय अस्पताल ऊना( Civil Hospital Una) का निरीक्षण किया। डीसी अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में गए और यहां बच्चों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल की और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए। जाहिर है रविवार की रात को अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर ढाई घंटे तक मौजूद नहीं थे और मरीजों सहित तिमारदारों को काफी परेशानी हुई थी।


इसी बीच सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा ने उन्हें विस्तार से यहां प्रदान की जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल में आने वाले मरीजों की सुविधा को देखते हुए हर प्रकार से सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी। मशीनों की देखरेख के लिए अगर कुछ धनराशि की आवश्यकता है तो वह भी जिला प्रशासन की ओर से प्रदान की जा सकती है। इस दौरान उन्होंने यहां भर्ती बच्चों के अभिभावकों से भी बात की और उनसे सुविधाओं की फीडबैक ली।

डीसी ने इसके बाद फिजियोथेरेपी सेक्शन का भी मुआयना किया। सीएमओ ने बताया कि अस्पताल के लिए आने वाले सामान को रखने के लिए उपयुक्त जगह नहीं है। इस पर डीसी ने वेयर हाउस तलाश ने को कहा। डीसी ऊना ने क्षेत्रीय अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में दाखिल घायल ममता का भी हाल जाना। मैहतपुर निवासी ममता को हादसे में सिर पर चोट लगी है। उन्होंने प्रशासन की ओर से उन्हें मदद का आश्वासन दिया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है