Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

DC Shimla की अपीलः आंदोलन करें शांतिपूर्वक, तोड़ फोड़-सड़क बंद करना किसी समस्या का हल नहीं

DC Shimla की अपीलः आंदोलन करें शांतिपूर्वक, तोड़ फोड़-सड़क बंद करना किसी समस्या का हल नहीं

- Advertisement -

कहा, लोगों की आने-जाने में होती है परेशानी

शिमला। डीसी शिमला रोहन चंद ठाकुर ने जनता से अपील की है कि वह आंदोलन के दौरान सड़कों को बंद न करें। लोगों में जो भी रोष है, वह शांतिपूर्ण तरीके से करें। सड़क बंद करने या फिर तोड़ फोड़ करने से नुकसान होता है। लोगों को परेशानी होती है और स्कूली बच्चों को स्कूल जाने और आने में दिक्कत होती है। मरीजों और गर्भवती महिलाओं को अस्पताल जाने में दिक्कत होती है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे उग्र आंदोलन न करें। जो भी प्रदर्शन करना है वह शांतिपूर्वक तरीके से हो। डीसी रोहन ठाकुर ने कहा कि जिन्हें आंदोलन करना है, वह शांतिपूर्वक तरीके से करें और प्रशासन के दरवाजे हमेशा उनके लिए खुले हैं।

Jai Ram Thakurवे आएं और अपनी जो भी बात रखना चाहें, वे रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि वे शांतिपूर्वक अपनी बात रखें और प्रदर्शन भी शांतिपूर्वक करे। प्रदर्शन करना लोगों का संवैधानिक अधिकार है और प्रजातंत्र में सबका राइट है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सड़कों को जाम न करें और यातायात को बहाल रखें, क्योंकि इससे सफर कर रहे लोगों को भारी दिक्कत होती है और इनमें कई मरीज भी होते हैं और बच्चे और महिलाएं
होती हैं।

इंसाफ चाहते हैं गुड़िया के परिजन

डीसी रोहन ठाकुर ने कहा कि कल एसपी सौम्या वे कोटखाई गए थे और गुड़िया के परिजनों से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि इस दौरान परिजनों ने कहा कि वे इंसाफ चाहते हैं जो भी अपराधी है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। उनका कहना था कि परिजन जल्द न्याय चाहते हैं। उनका कहना था कि पीड़िता के भाई ने अब उस स्कूल में पढ़ने से मना किया है और इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने सीएम वीरभद्र सिंह से साथ लगते दूसरे स्कूल को अपग्रेड करने का मामला उठाया है।

साथ ही उसकी पढ़ाई के लिए प्रशासन ने दो लाख रुपए की मदद दी है। डीसी रोहन ठाकुर ने कहा कि कोटखाई दौरे के दौरान वे वहां के लोगों से भी मिले। इस दौरान 24 पंचायतों की बनी ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्यों से भी मुलाकात की। इन सभी ने कहा कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ-साथ उनकी मांग थी कि सीबीआई जल्द इस मामले के जांच करें और यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले। उन्होंने कहा कि स्कूल के मामले को सीएम से उठाया गया है और इसे लेकर सीएम से भी बात की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है