×

डीसी साहब! मां ने मेरे पिता की हत्या की है

डीसी साहब! मां ने मेरे पिता की हत्या की है

- Advertisement -

Mother killed my father : चंबा। साहब! मेरे पिता की हत्या में मेरी मां का हाथ है। कीडी के हेमराज ने उपायुक्त चंबा के समक्ष यह बात कही। शुक्रवार को दर्जन भर लोगों के साथ डीसी को ज्ञापन देने आए हेमराज ने एक के बाद एक कई संगीन आरोप अपनी मां पर लगाए हैं। हेमराज पुत्र राजू गांव और डाकघर कीडी कहा कि मेरी मां ने किसी के साथ मिलकर पिता की हत्या की है। उन्होंने कहा कि मेरी मां हमेशा से ही बिना बजह पिता के साथ लड़ाई झगड़ा करती थी।


कीडी के हेमराज ने डीसी को सौंपा ज्ञापन, जांच को उठाई आवाज

मां ने पिता पर domestic violence का केस भी दर्ज करवाया था। केस का निपटारा करते हुए कोर्ट ने पिता को हर माह मां को 7 हजार का खर्च देने का फैसला सुनाया था तथा मेरे पिता समयानुसार माता को खर्चा देते रहते थे। हेमराज का दावा है कि पिता जब बीमार हुए थे तब मां ने उन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से चंबा अस्पताल पहुंचाया था। अस्पताल में चिकित्सकों ने पिता को दवाई देकर घर भेज दिया था।

आधी रात होने की वजह से वे बैंच पर लेटकर सुबह का इंतजार करने लगे। लेकिन मेरे पिता रात को ही कहीं गायब हो गए। दूसरे दिन गांववालों के साथ मिलकर जब उसने पिता को ढूंढा तो वह नहीं मिले। तीसरे दिन अस्पताल के पीछे उनकी dead body मिली, जबकि पहले भी उन्हें उस स्थान पर ढूंढा गया था, लेकिन वहां पर वो नहीं मिले थे। हेमराज ने यह भी बताया कि उस रात काफी बारिश हुई, लेकिन पिता के कपड़े सूखे थे। इससे उनके मन में शंका पैदा होती है। पिता के तीन दांत टूटे थे, सिर पर गहरी चोट थी और छाती की पसलियां भी टूटी थी।

अब तक नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट
बेटे का यह भी आरोप है की पोस्टमॉर्टम होने के बाद अभी तक उन्हें रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है जिस वजह से हत्या की शंका और बढ़ गई है। हेमराज का आरोप है कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी पिता के हत्यारों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। हेमराज ने डीसी चंबा को ज्ञापन सौंपकर इस मामले की शीघ्र छानबीन करने की गुहार लगाई है। उन्होंने पिता की हत्या में शामिल लोगों पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज करने और मां से पूछताछ की मांग भी की है।

ये भी पढ़ें  : शिनाख्त नहींः ऊना Bus Stand में साधु की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है