Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

कोरोना वायरस से लड़ने को डीसी ने संभाला मोर्चा, Himachalके इस शहर में चलाया अभियान, देखें तस्वीरें

कोरोना वायरस से लड़ने को डीसी ने संभाला मोर्चा, Himachalके इस शहर में चलाया अभियान, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

ऊना। कोरोना वायरस (Coronavirus)के प्रति जन जागरूकता लाने के लिए डीसी ऊना संदीप कुमार (DC Una Sandeep Kumar)व अन्य स्वयं सेवी संगठन मैदान में उतरे। इस मुहिम में डीसी के साथ रोटरी क्लब, ग्रेटर रोटरी क्लब, हिमोत्कर्ष परिषद, व्यापार मंडल, प्रेस क्लब ऊना सहित अन्य सामाजिक संगठनों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। सेनेटाइजेशन अभियान नगर परिषद पार्क ऊना से शुरू हुआ और इसके बाद मुख्य बाजार से होते हुए अरविंद मार्किट, नए बस स्टैंड व बाजार से होकर चलाया गया। इस दौरान लोगों को कोरोना के बारे में पंफ्लेट बांटे गए और बुजुर्गों को निशुल्क में मास्क भी वितरित किए गए।

साथ ही लोगों को छोटे-छोटे समूहों में हाथों की सफाई के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान डीसी ने लोगों से रविवार को जनता कर्फ्यू में शामिल होने की अपील की। इस अभियान के बारे में डीसी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता बहुत आवश्यक है। हाथों को साबुन के साथ बार-बार अच्छी तरह से धोएं और सामाजिक दूरी बनाएं। भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ना जाएं तथा खांसने या छींकने वाले व्यक्ति से कम से कम एक मीटर का फासला बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरती जानी चाहिए और सभी लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए।

इस अभियान में एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ. एसके नाग, रोटरी क्लब ऊना से सुरिंदर ठाकुर, संजीव पुरी, कर्म सिंह गुलेरिया, विपन साहनी, सुरजीत मान व आशीष शर्मा, हिमोत्कर्ष से जितेंद्र कंवर तथा यशपाल ठाकुर, रोटरी क्लब ग्रेटर से शेषपाल सिंह, मोणी, नगर परिषद ऊना के जेई राजेंद्र सैणी, व्यापार मंडल से मोती कपिला, शिव सांभर व प्रिंस राजपूत तथा प्रेस क्लब ऊना के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है