Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, Murder की आशंका

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, Murder की आशंका

- Advertisement -

Dead Body: असंध। करनाल जिले के गांव पाढ़ा में एक पेड़ के साथ युवक की डेड बॉडी लटकी मिली है। घटना स्थल के हालात बता रहे हैं कि इस युवक ने सुसाइड किया है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। इसी के चलते लोगों और पुलिस के बीच नोक-झोंक भी हुई। लेकिन, परिवार वाले इस बात को मानने को तैयार ही नहीं कि युवक ने सुसाइड किया है।

Dead Body: पांव में मिट्टी लगी और शर्ट फटी

जानकारी के अनुसार गांव के लोगों ने लाश को पेड़ से लटके हुए देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी दौरान युवक की पहचान गांव के ही 22 वर्षीय कृष्ण उर्फ गोगा पुत्र सतबीर के रूप में हुई।


हालांकि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक माना जा रहा है कि कृष्ण ने सुसाइड की है, मगर परिजन इस बात से सहमत नहीं हैं। उनका कहना है कि कृष्ण की हत्या की गई है। उसके पैर मिट्टी में सने हैं और शर्ट भी फटी हुई है। इसी बात को लेकर लोगों की पुलिस के साथ नोक-झोंक भी हुई। लोगों ने घटना की जांच के लिए FSL टीम बुलाए जाने की मांग की। साथ ही गांव पाढ़ा और पक्काखेड़ा रोड पर जाम लगा दिया।

FSL की टीम करेगी जांचः डीएसपी

इस बारे में मौके पर पहुंचे डीएसपी दलबीर का कहना है कि गांव पाढ़ा में एक युवक की डेड बॉडी मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। लोगों का मानना है कि उसकी हत्या की गई है, जिसके चलते FSL टीम को बुलाए जाने की मांग को लेकर नाराज ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। उन्होंने बताया कि FSL टीम को बुलाया जा रहा है, लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार ही नहीं।

छात्र ने की खुदकुशी, Suicide Note पर लिखा ‘मुझे सोने दो’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है