Expand

साढे़ चार महीने बाद मिल लारजी में गाड़ी गिरने से लापता महिला का शव

dead body found in Pandoh Dam kullu

साढे़ चार महीने बाद मिल लारजी में गाड़ी गिरने से लापता महिला का शव

- Advertisement -

कुल्लू। लारजी डैम में गाड़ी गिरने से लापता महिला की बॉडी साढ़े चार माह बाद पंडोह डैम से बरामद हुई है। पुलिस ने महिला की बॉडी को कब्जे में लेकर परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया। हाथ में पहने कंगन और गले में पहने मिले मंगलसूत्र से परिजनों ने शव की शिनाख्त की। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम से मौत के असली कारणों का पता चलेगा। महिला हादसे का शिकार हुई थी या फिर परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर कोई और घटना उसके साथ पेश आई है। क्योंकि यह हादसा रहस्यमयी तरीके से पेश आया था। एसपी ने बताया कि पंडोह में मिली बॉडी की शिनाख्त कर ली गई है।

क्या था मामला

लारजी डैम में 24 जनवरी को एक गाड़ी गिर गई थी। हेम लता उस गाड़ी में सवार थीं। हादसे के नौ दिन बाद लारजी डैम से चालक मोहर सिंह की बॉडी मिली थी। हेम लता निवासी वारी कुल्लू लापता हो गई थी। हेम लता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर उसे लापता करने का भी आरोप लगाया था। लेकिन, इससे हालांकि पर्दा नहीं उठ पाया था। लेकिन, अब महिला का शव पंडोह डैम से बरामद होने के बाद इस घटना के हर पहलुओं से पर्दा उठने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

https://youtu.be/n8Wc2cAz9X0

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है