Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

सतौन में Death Point पर संदिग्ध अवस्था में मिली हरियाणा की युवती की Dead body, सनसनी

सतौन में Death Point पर संदिग्ध अवस्था में मिली हरियाणा की युवती की Dead body, सनसनी

- Advertisement -

Dead body found Staun: पांवटा साहिब/सतौन। थाना राजबन के तहत सतौन के समीप Death Point हेवना-चिलौन खड्ड के पास सोमवार सुबह एक युवती का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवती की पहचान पूजा (30) पत्नी नरेंद्र निवासी कुरूक्षेत्र हरियाणा के रूप में हुई है। वहीं हरियाणा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवती गत 7 अप्रैल से लापता थी, इस संबंध में थाना कुरूक्षेत्र में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी।

बताया जा रहा है कि रविवार को महिला के मोबाइल की लोकेशन पांवटा के साथ लगते उत्तराखंड के जिला देहरादून के सहसपुर की पाई गई थी। इस मामले की तफ्दीश कर रहे हरियाणा पुलिस के जवानों ने पांवटा पहुंचकर शव कब्ज़े में ले लिया है, और आगामी कार्रवाई की जा रही है। सोमवार सुबह करीब सात बजे सतौन से करीब दो किलोमीटर दूर चिलौन खड्ड के पास सड़क से 20 फीट गहरी खाई में युवती का शव देखा गया, जिसकी सूचना Police को दी गई।

DSP पांवटा प्रमोद चौहान सहित राजबन Police चौकी के कर्मियों ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। गहरी खाई में पड़े शव को निकालने के लिए Police व दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। रस्सियों की मदद से दमकल कर्मी और Police जवान खाई में उतरे और शव को सड़क तक लाया गया। शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने साथ लगते राज्यों उत्तराखंड व हरियाणा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सोमवार सुबह समूचे क्षेत्र में तेज़ वर्षा के बावजूद डीएसपी पांवटा ने खुद मोर्चा सम्भालते हुए चंद घंटों में ही महिला की शिनाख्त कर ली।

डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि सतौन के करीब सडक से 20 फीट गहरी खाई में पाई गई लाश को पुलिस द्वारा निकालकर शवगृह पांवटा में रखवाया गया है। शव का नाहन स्थित मेडिकल कालेज में मेडिकल कराया जायेगा। वहीं घटना स्थल पर महिला की चप्पलें पड़ी मिली हैं और सड़क पर महिला को घसीटे जाने के भी निशान मौजूद हैं। साथ ही महिला के गले में रस्सी भी बांधी हुई पाई गई थी। उन्होंने कहा कि मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा पहले ही एफाआईआर दर्ज की जा चुकी है इसलिए उन्हीं के द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है