Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

स्वां नदी के पास मिला प्रवासी का शव, Police जांच में जुटी

स्वां नदी के पास मिला प्रवासी का शव, Police जांच में जुटी

- Advertisement -

Dead Body: ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत स्वां नदी के समीप प्रवासी युवक का शव बरामद हुआ है। शव के साथ एक बाइक भी मिली है। पुलिस ने शव व बाइक दोनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक प्रवासी की पहचान सदाम हुस्सैन (22) पुत्र मुहम्मद जाफिर निवासी यूपी जिला बरेली के रूप में हुई है। युवक पनोह में सब्जियों का काम करता था। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह स्वां नदी के समीप स्थानीय लोगों ने खून से लतपथ एक युवक की लाश देखी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

मौत के कारणों का नहीं चल पा रहा पता

बताया जा रहा है सदाम हुस्सैन पनोह में सब्जियों का काम करता था और पिछले कल से घर नही पहुंचा था। जिसको लेकर परिजन भी चिंतित थे। युवक की मौत किसी षडयंत्र के तहत हत्या है या यह किसी सड़क हादसे का शिकार हुआ है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।  उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपेार्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। 


एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि मामले के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। एएसपी मदन लाल कौशल की अगुवाई में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

Crime: पंखे से लटककर नवविवाहिता ने दी जान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है