Expand

लडभड़ोल में पानी में तैरती मिली लाश, भोरंज में अधेड़ ने की आत्महत्या

Dead body found ladbharol mandi Suicide in Bhoranj hamirpur

लडभड़ोल में पानी में तैरती मिली लाश, भोरंज में अधेड़ ने की आत्महत्या

लडभड़ोल/हमीरपुर। लडभड़ोल क्षेत्र के जाहनू गांव के पास जंगल में पानी में तैरता हुआ एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। व्यक्ति की पहचान बल्हडा ध्वाल गांव के 70 वर्षीय मंगत राम के रूप में हुई है। जोगेंद्रनगर थाना के एसआई केहर सिंह ने बताया कि बल्हडा ध्वाल गांव के मंगत राम आज सुबह बल्ह गांव में अपनी रिश्तेदारी में गया था। लेकिन, वह वहां नहीं पहुंचा। इसके बाद घर वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया।ठाणा खड्ड में जाहनू गांव के पास पानी में तैरता हुआ शव बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसआई केहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल के अंतर्गत गांव पेंझवी के निवासी रत्न चंद (55) पुत्र सुर्जन सिंह ने अपने आवास में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार रत्न चंद शराब पीने का आदि था और कई अन्य दवा का सेवन करता रहता था। जब प्रात: परिवार के सदस्य अपने खेतों में काम करने चले गए, तो उसके उपरांत उसने जहरीली दवा खाकर हालत काफी नाजुक हो गई। उसके परिवार के सदस्यों ने देखा कि रत्न चंद काफी देर से उल्टी कर रहा था। पत्नी को जानकारी दी और हालत नाजुक देखते हुए परिवार व गांव वाले इसे भोरंज अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने रत्न चंद की हालत नाजुक देखते हुए उसे क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर रैफर कर दिया, परंतु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी रमन मीणा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है