Expand

Bilaspur में NH किनारे मृत अवस्था में मिला साधु

Dead body found Bilaspur : पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया शव

Bilaspur में NH किनारे मृत अवस्था में मिला साधु

- Advertisement -

Dead body found Bilaspur : बिलासपुर। शहर के Bus Stand चौक के समीप एक साधु मृत अवस्था में पाया गया। सूचना मिलने पर IPS प्रोबेशनर वत्सला गुप्ता की अगवाई में एक Police टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आसपास लोगों से मृतक के बारे में पूछताछ की। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। Police ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Dead body found Bilaspur जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह के समय यहां बस स्टैंड के समीप एनएच किनारे एक परिसर में साधु बंता सिंह आयु करीब 65 वर्षीय  मृत अवस्था में पाया गया है। सबसे पहले Taxi Operators ने साधु को देखा और तत्काल Police को सूचित किया। सूचना मिलते ही Police टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया। साधु कंदरौर क्षेत्र के घुमाणी का रहने वाला बताया जा रहा है। पता चला है कि यह साधु लगभग एक-डेढ़ दशक से Bilaspur शहर में ही रह रहा था। Police टीम ने साधु के बारे में आसपास लोगों से भी पूछताछ की। हालांकि अभी तक साधु की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। Police ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। Police मामले की जांच कर रही है।

https://youtu.be/I6IXFt7ItR4

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है