Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

गहरी खाई में कार के साथ मिला शव, चारों तरफ बिखरा था खून

गहरी खाई में कार के साथ मिला शव, चारों तरफ बिखरा था खून

- Advertisement -

पांवटा। पांवटा साहिब (Paonta sahib) के डांडा पागर में मंगलवार सुबह गहरी खाई में हरियाणा नंबर (HR 20 AE 4546) कार के साथ एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ है। मुख्य सड़क से करीब 300 फीट नीचे गहरी खाई में पड़े इस शव के चारों तरफ खून बिखरा हुआ है, वहीं मुख्य सड़क पर भी काफी खून पाया गया है। सूचना मिलते ही अल सुबह पांवटा साहिब के थाना प्रभारी अशोक चौहान सहित डीएसपी सोमदत्त और सिंगपुरा चौकी के इंचार्ज एएसआई चेतन चौहान पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें :  25 साल बाद नैपकिन के जरिए पकड़ा गया सेक्स वर्कर के मर्डर का आरोपी

शव को कब्जे में लेकर पांवटा साहिब स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है। घटना सोमवार की देर रात करीब 12:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मौके पर भारी मात्रा में चारों को ओर बिखरे खून को देख कर मर्डर (Murder) लिए जाने की आशंका जताई जा रही है, जबकि इस सारे मामले पर फिलहाल पुलिस (Police) ने चुप्पी साध ली है। इस मामले पर नवयुवक मंडल के प्रधान शादी राम सहित स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पिछले कई महीनों से दिन-रात नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है और पहले भी यहां लूट-मार, पिटाई जैसी वारदातें होती रही हैं। उन्होंने मौका देख कर भी युवक का मर्डर होने की आशंका जताई है।


दुर्घटनाग्रस्त कार से हरियाणा (Haryana) के हिसार निवासी किशन कुमार की बैंक खाते की कॉपी बरामद हुई है। इस मामले पर डीएसपी पावटा सोमदत्त शर्मा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मामला दुर्घटना का है या फिर किसी संगीन मर्डर का यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है