Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

अस्पताल के बाथरूम में पड़ा हुआ था Corona मरीज का शव; लापता बताकर हो रही थी तलाश

अस्पताल के बाथरूम में पड़ा हुआ था Corona मरीज का शव; लापता बताकर हो रही थी तलाश

- Advertisement -

हल्द्वानी। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) में छाए कोरोना वायरस (Coronavirus) के भीषण प्रकोप के बीच प्रदेश के हल्द्वानी स्थित एक अस्पताल से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज का शव अस्पताल के बेसमेंट स्थित बाथरूम में पड़ा मिला। हैरान करने वाली बात तो ये है कि मरीज को लापता मानकर पिछले 24 घंटे से उसकी तलाश की जा रही थी। वहीं, मरीज का शव (Deadbody) मिलने की सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि मरीज की मौत किन कारणों के चलते हुई है।

जब कैमरे में बाहर जाते नहीं दिखा कोई, तब अंदर ही खोजने पर मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार सुशीला तिवारी अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई कि एक कोरोना संक्रमित मरीज अपने बिस्तर से लापता हो गया है। चूंकि मरीज कोरोना संक्रमित था, इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ हल्द्वानी शांतनु पराशर फ़ोर्स के साथ रात में मरीज को ढूंढने में लगे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद गुरुवार सुबह लापता मरीज का शव कोविड सेंटर के बाथरूम में मिला, जिसके बाद कोविड सेंटर में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: दो महिलाओं का एक ही Account Number, एक पैसे डालती रही दूसरी निकालती रही

मामले की छानबीन जुटी ने पुलिस द्वारा अधिक जानकारी देते हुए बताया गया कि बुधवार रात सूचना मिली थी रामनगर निवासी रईस अहमद उम्र 55 अपने बिस्तर से लापता है। कैमरे में बाहर जाने वाले रास्ते पर देखा गया तो कोई मरीज बाहर जाते हुए नहीं दिखा जिसके बाद मरीज को अंदर ही ढूंढा तो मरीज बाथरूम में मिला। पुलिस ने आगे बताया कि डॉक्टरों ने मरीज की जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का पोस्टमॉर्टम हो गया है। रिपोर्ट शुक्रवार को मिलेगी। मामले की जांच शुरू करा दी गई है। सूत्रों के अनुसार छह से अधिक कर्मियों की ड्यूटी चार्ट समेत अन्य विवरण एकत्र किए जा रहे हैं। पता किया जा रहा है कि ड्यूटी के समय कर्मचारी कहां थे। छह से अधिक कर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हो सकती है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है