Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

जहां तलाश कर चुकी थी पुलिस वहीं मिली भटियात के लापता युवक की लाश, उठने लगे सवाल!

जहां तलाश कर चुकी थी पुलिस वहीं मिली भटियात के लापता युवक की लाश, उठने लगे सवाल!

- Advertisement -

चंबा। भटियात के पातका गांव के पास कुंजर महादेव मंदिर के निकट कंबल में लिपटी एक बिना सिर की लाश मिली है। लाश मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते चुवाड़ी थाना से पुलिस टीम मौके पर रवाना हो गई। ऐसा कहा जा रहा है कि यह शव 40 दिन पहले लापता पातका के मढ़ गांव के प्रेम का हो सकता है। हालांकि पुलिस अभी तक इस बात की पुष्टि करने से परहेज कर रही है। क्योंकि शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका है। ऐसे में तमाम जांच के बाद ही पुलिस पुष्टि करेगी।

अगर यह शव प्रेम का है तो हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर शव बरामद हुआ है, पुलिस वहां पर बाकायदा कई बार तलाशी कर चुकी है। शव मिलने की सूचना के बाद चुवाड़ी थाना से पुलिस टीम मौके को रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें :अबॉर्शन न करवाने पर प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, हरियाणा पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

सूत्रों की मानें तो शव बुरी तरह सड़-गल चुका है तथा कंकाल ही शेष है। कुंजर महादेव मंदिर के आस-पास क्षेत्र को व्यापक खंगालने के बाद व शव मिलने से यह लगता है कि इसे रात को ही फेंका गया है। हालांकि पुलिस (police) शिनाख्त होने से पहले शव प्रेम का ही होने की पुष्टि करने से परहेज कर रही है। उधर सूत्रों की मानें तो ग्रामीण सारे प्रकरण से आक्रोशित हैं तथा पुलिस के शव को कब्जे में न लेने देने पर आमादा हैं। चम्बा की एसपी मोनिका सिंह ने की शव बरामदगी की पुष्टि की है।

क्या है मामला

जिले की भटियात तहसील के पातका के गांव मढ़ का युवक प्रेम पुत्र रणजीत 24 मार्च को कुंजर महादेव मंदिर में आयोजित नुआले में गया था। इसके बाद से इसका कोई भी पता नहीं चला। इसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर भी उक्त गुमशुदा व्यक्ति की फोटो कई ग्रुपों में शेयर करने के बाद 26 मार्च को पुलिस में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज कर ली गई । प्रदेश भर के अलावा पड़ोसी राज्यों के थानों को भी लापता युवक की फोटो और जानकारी दी गई । 25 मार्च से मोबाइल (mobile) भी बंद आ रहा है जिससे लोकेशन भी ट्रेस नहीं हो पा रही थी।

इससे पूर्व पुलिस टीम ने मोबाइल लोकेशन (Mobile location) के आधार पर चुवाड़ी के इर्द-गिर्द गुमशुदा युवक की तलाश की थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी के चलते पुलिस ड्रोन तथा डॉग स्क्वायड की मदद से उक्त युवक की तलाश भी की। भटियात के विधायक बिक्रम जरयाल भी पुलिस टीम के सर्च अभियान में शामिल हुए थे और डॉग स्क्वायड ( Dog Squad) के साथ ड्रोन कैमरा की मदद से भी लापता की तलाश की गई थी। इसके अलावा युवक के परिजन सीएम जयराम से मिले थे और इसके बाद सीएम ने आला पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी लें जल्द कार्रवाई के आदेश दिए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है