×

Dharamshala में मिली Taxi Driver की सिर कटी लाश, हत्या या हादसा पुलिस कर रही जांच

Dharamshala में मिली Taxi Driver की सिर कटी लाश, हत्या या हादसा पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

धर्मशाला। स्मार्ट सिटी धर्मशाला में एचआरटीसी वर्कशॉप के पास एक टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) की सिर कटी लाश बरामद हुई है। युवक की पहचान सुधेड़ निवासी 29 वर्षीय जसविंद्र उर्फ लांबू के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार जसविंद्र धर्मशाला में टैक्सी चलाने का कार्य करता था। रविवार देर शाम लामा और अन्य ड्राइवरों ने चीलगाडी के जंगल में पार्टी की। उसके बाद सोमवार सुबह जसविंद्र का कटा हुआ शव एचआरटीसी वर्कशॉप के पास पड़ा मिला। उसका धड़ और शव दोनों अलग जगह पर पड़े मिले हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टैक्सी ड्राइवर के शव (Dead body) को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है कि यह हत्या है या हादसा। पुलिस के अनुसार फॉरेंसिक टीम जांच कर साक्ष्य जुटा रही है। फिलहाल टैक्सी ड्राइवर के एक साथी राजीव थापा को पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस चीलगाडी जंगल व शहीद स्मारक की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है और न ही किसी अन्य गाड़ी वाले ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी है।

धर्मशाला पुलिस ने आरएफएसएल धर्मशाला की टीम से तीनों घटना स्थलों के निरीक्षण करवा कर साक्ष्य जुटाए। अभी सही तथ्य हासिल करने की कोशिश की जा रही है। हादसा सर्किट हाउस के पास हुआ बताया गया है। बॉडी करीब 30-40 मीटर की दूरी पर बरामद हुई है व कार उपरोक्त जिसमें बाल लगे पाए गए हैं। पुलिस हर पहलू पर इस घटना की मौका पर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है