Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

पौंग में डूबे व्यक्ति का शव मिला, स्थानीय युवाओं ने अपनाई देसी तकनीक

पौंग में डूबे व्यक्ति का शव मिला, स्थानीय युवाओं ने अपनाई देसी तकनीक

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/फतेहपुर। पौंग बांध में डूबे व्यक्ति के शव को फतेहपुर प्रशासन ने स्थानीय युवाओं की मदद से निकाल लिया। बुधवार देर शाम फतेहपुर उपमंडल के गांव हडवाल निवासी प्रवीण सिंह (55) पुत्र जगीसा राम पौंग बांध में डूब गया था। प्रवीण दिहाड़ी मजदूरी करने के बाद अपने पशुओं को लेने धमेटा के फ्लड एरिया पौंग झील के किनारे गया तो उसने देखा कि उसके पशु पानी में बैठे हुए थे। उनको बाहर निकालने की उसने काफी कोशिश की पर वो नहीं निकले। उसके बाद वह पानी में चला गया आगे पानी ज्यादा गहरा था। प्रवीण को तैरना नहीं आता था और वह गहरे पानी में डूब गया।

स्थानीय लोगों ने उसको ढूंढने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। अंत में फिर वॉटर स्पोर्ट्स पौंग बांध में कार्यरत रिसोर्स पर्सन सुदर्शन सिंह बिट्टू व धमेटा निवासी रविन्द्र मेहरा ने हितेन, थप्पू, निक्का सिंह और अन्य लोगों ने देसी तकनीक अपनाते हुए लोहे की कुंडी पानी में घुमाई जिसके माध्यम से प्रवीण का शव बाहर निकाला।


बताया जा रहा है कि प्रवीण की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। उसके दो बच्चे हैं और घर चलाने वाला वही था। पुलिस थाना फतेहपुर प्रभारी सुरेश शर्मा, सब इंस्पेक्टर रमेश सिंह, अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। सूचना मिलते ही एसडीएम बलवान चंद ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए भाखड़ा बांध नंगल डैम के गोताखोरों को सूचित कर दिया था पर स्थानीय लोगों ने शव को तलाशा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है