Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

कार सहित मिला शव मामला हादसा या हत्या में उलझा

कार सहित मिला शव मामला हादसा या हत्या में उलझा

- Advertisement -

नाहन। उपमंडल पांवटा साहिब (Paonta sahib) के तहत डांडा पागर के समीप कार सहित बरामद हुए शव (Dead Body) मामला 48 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं सुलझ (Solved) पाया है। कार के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious Circumstances) में मिले शव की पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है। जिस तरीके से यह शव बरामद हुआ हैए उससे मामला पूरा संदिग्ध है। लिहाजा पुलिस (Police)अब भी यह साफ नहीं कर सकी है कि यह एक हादसा (Accident) है या फिर मर्डर (Murder) |

यह भी पढ़ें     :    गहरी खाई में कार के साथ मिला शव, चारों तरफ बिखरा था खून

 


 

हालांकि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा व फोरेसिंक टीम भी मौके का मुआयना कर चुकी है। फोरेसिंक टीम ने भी मौका-ए-वारदात से साक्ष्य जुटाए हैं। मगर अभी तक शव की शिनाख्त न होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। ऐसे में उक्त व्यक्ति की मौत की गुत्थी अब भी अनसुलझी पहेली बनी हुई है। मामला संदिग्ध इसलिए भी हो गया है, क्योंकि यदि यह हादसा होता, तो खाई में ही कार व उसके आसपास खून बिखेरा होता।

लेकिन जहां से यह कार खाई में नीचे गई है, उस मुख्य सड़क पर भी खून ही खून बिखरा हुआ है। ऐसे में हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। उधर, एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में 72 घंटे तक इंतजार करना पड़ेगा। उसके बाद ही पोस्टमार्टम हो सकेगा। खाई में जो गाड़ी मिली है वह हरियाणा के किशन कुमार के नाम से हैए जोकि अब तक नहीं मिला है। यह एक हादसा है या फिर हत्या के सवाल पर एसपी ने कहा कि फिलहाल इस मामले में सारी ऑप्शन्स खुली हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है