Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

Truck में मरा मिला चालक, नाले में सड़ा गला शव मिला

Truck में मरा मिला चालक, नाले में सड़ा गला शव मिला

- Advertisement -

Dead Driver :सोलन। धर्जा गांव के पास गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले ट्रक में चालक संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़ा मिला, जिसकी सूचना अन्य ट्रक चालक ने पुलिस थाना सदर को दी। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे मे लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत ट्रक चालक 37 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार पंजाब के रोपड़ का रहने वाला था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनमोहन सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही लग सकेगा।

Dead Driver :मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी गई है।  वहीं, सोलन के साथ लगते बेर गांव के नाले में एक सड़ा गला अज्ञात शव मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार सोलन के साथ लगती पंचायत पड़ग के बेर गांव के नाले में एक बुरी तरह गला हुआ व्यक्ति का शव नाले में पड़े होने की सूचना नजदीक ही खेल रहे बच्चों ने पंचायत प्रधान को दी। प्रधान ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है । पुलिस लापता व्यक्तियों के हुलिए के साथ शव की पहचान करने में जुट गई हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. मनमोहन सिंह ने शव मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा की शव पुराना प्रतीत होता है और काफी हद तक जंगली जानवरों द्वारा खाया गया लगता है। उन्होंने कहा की जल्द ही शिनाख्त कर मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

संदिग्ध अवस्था में मिला Home Guard के जवान का शव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है