×

सुधंगल में ब्यास किनारे मिला गला- सड़ा शव, नहीं हुई पहचान

सुधंगल में ब्यास किनारे मिला गला- सड़ा शव, नहीं हुई पहचान

- Advertisement -

ज्वालामुखी। सुंधगल में ब्यास नदी किनारे पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति का गला-सड़ा शव ( Deadbody)बरामद किया है। इस शव के पास पुलिस( Police) को ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, जिससे उसकी पहचान हो सके। बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है, साथ ही पुलिस बीते गुमशुदगी के मामले भी चेक कर रही है, ताकि उक्त व्यक्ति की पहचान हो सके। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।


यह भी पढ़ें :-चबूतरा के जंगल से मिली गुमशुदा युवक की लाश, 1 माह पहले हुई थी शादी

पुलिस को सुंधगल पंचायत के प्रधान ने सूचना दी थी कि उक्त क्षेत्र में ब्यास नदी के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पंचायत प्रधान ने बताया कि गांव का एक व्यक्ति अपने घोड़े लेकर यहां से गुजर रहा था और उसने सबसे पहले शवको देख उन्हें सूचित किया। इधर, सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान के नेतृत्व में मोके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर अपनी आगे की कारवाई की।

पुलिस के अनुसार उक्त व्यक्ति की उम्र लगभग 40 से 45 साल के बीच में है ओर उसकी हाइट 5 फुट 5 इंच के करीब है। पुलिस ने इस शव को लेकर लोगों से आग्रह किया है कि यदि बीते महीनों या इससे पहले उनके क्षेत्र में कोई व्यक्ति लापता हुआ है या इस व्यक्ति के बारे में कोई जानता है तो वह ज्वालाजी थाने में इस नम्बर 01970222322 पर संपर्क कर सकता है। पुलिस के अनुसार ये शव काफी पुराना लग रहा है। पुलिस ये भी अंदेशा लगा रही है कि कहीं ये शव नदी के बहाव में बहकर यहां तक पहुंचा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है