Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

घर से काम पर निकले पोलियां के युवक का शव शाहनहर में मिला

घर से काम पर निकले पोलियां के युवक का शव शाहनहर में मिला

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/फतेहपुर। संसारपुर टैरेस में कंपनी में काम पर गए युवक की लाश शुक्रवार को शाह नहर से बरामद की गई है। गुरुवार को युवक के कपड़े शाहनहर के किनारे मिलने के बाद शुक्रवार सुबह युवक की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया। इसी दौरान शाहनहर बैराज (गेटों को )बंद कर पानी को भी बंद किया गया और फिर शव का तलाश की गई। कुछ देर बाद युवक का शव नगर से बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें :-कंपनी में काम के लिए घर से निकला युवक लापता, शाहनहर के पास मिले कपड़े व मोबाइल


पुलिस चौकी रे के तहत पंचायत पोलियां के वार्ड पांच का‌ निवासी संजीव कुमार पुत्र हरबंस लाल संसारपुर टैरेस (Sansarpur terrace) में कंपनी में काम करने के लिए घर से तो निकला पर शाम को घर वापस नहीं पहुंचा है। उसके कपडे़, मोबाइल कुछ युवकों को शाहनहर के पास मिले। युवकों ने इसकी सूचना स्थानीय पंचायत स्थाना के प्रधान पवन कालिया को दी और उन्होंने इसकी जानकारी संजीव कुमार के परिजनों व पुलिस (Police) को दी।

वहां पर पडे़ कपड़ों व मोबाइल आदि पहचान की, लेकिन वहां पर संजीव कुमार का कोई अता पता नहीं चल सका। संजीव कुमार के पुलिस (Police) व स्थानीय पंचायत के सहयोग से काफी तलाश की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने शव की तलाश के लिए शाहनहर बैराज (गेटों को )बंद कर पानी को भी बंद किया गया। काफी तलाश करने पर युवका का शव बरामद किया गया। छेरिंग गोनबो की अगुआई में एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला। फतेहपुर प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को दस हजार रुपए की राहत दी गई है।  पुलिस के अनुसार युवक कपड़े उतार कर नहर में नहाने उतरा पर पानी छोड़े जाने के चलते वह बह गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है